रीवा

रीवा में IPL सट्टे का बड़ा खुलासा: पद्मधर कालोनी में दबिश देकर 1 करोड़ 29 लाख रुपए जब्त किए, एक गिरफ्तार; अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई

रीवा में IPL सट्टे का बड़ा खुलासा: पद्मधर कालोनी में दबिश देकर 1 करोड़ 29 लाख रुपए जब्त किए, एक गिरफ्तार; अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई
x
रीवा पुलिस ने आईपीएल में लग रहे सट्टा को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। आरोपी और 1 करोड़ 29 लाख रुपए बरामद किए।

रीवा पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए IPL सट्टे के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने शहर के पद्मधर कालोनी इलाके में छापा मारकर 1 करोड़ 29 लाख रुपए जब्त किए हैं और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में कुछ लोग IPL मैचों पर अवैध सट्टा लगा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को एक विशेष टीम बनाकर छापेमारी की कार्रवाई शुरू की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने पद्मधर कालोनी में रहने वाले छम्मन सिंधी नामक व्यक्ति के घर पर दबिश दी। पुलिस को मौके से 1 करोड़ 29 लाख रुपए नकद, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सट्टेबाजी के अन्य सामान बरामद हुए।

पुलिस ने आरोपी छम्मन सिंधी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने सट्टेबाजी में शामिल होने की बात कबूल कर ली है। पुलिस का मानना ​​है कि इस गिरोह में कई अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और इस मामले में जल्द ही और खुलासे होने की उम्मीद है।

यह रीवा में IPL सट्टे के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। पुलिस की इस कार्रवाई से सट्टेबाजों में हड़कंप मच गया है।

Next Story