रीवा

Big Accident: रीवा में ट्रक ने पिकअप को टक्कर मारने के बाद दो लोगों को कुचला, हो गई मौत

Big Accident: रीवा में ट्रक ने पिकअप को टक्कर मारने के बाद दो लोगों को कुचला, हो गई मौत
x
Accident In Rewa: रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

Rewa Latest News: जिले कि रीवा-बनारस मार्ग स्थित रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगो की मौत हो गई है। घटना रविवार के देर रात की है। जहाँ पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़े पिकअप वाहन को जोरदार टक्कर मारने के बाद दो लोगो को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घटी घटना को लेकर जांच कर रही है।

खराब हो गया था पिकअप

पुलिस के मुताबिक पिकअप वाहन रात में सड़क के किनारे खराब हो गया था और उसे ठीक करने के लिए चालक एवं क्लीनर लगे हुए थें। इसी बीच पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दिया। इस घटना में मउगंज के छिपिया गावं निवासी तुलसी उपाध्याय सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

अंधेरा होने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि रात का अंधेरा होने के कारण ट्रक चालक पिकअप और उसे रिपेयर कर रहे लोगो को शायद समझ नही पाया और जब तक ट्रक को रोक पाता इसके पूर्व ही पिकअप जोरदार टक्कर लग गई। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप उछल कर डिवाईडर पार करके सड़क के दूसरी तरह जा पहुंचा तो वही उसे ठीक करने में लगे दोनों लोग हादसे के शिकार हो गए।

लगा रहा जाम

हादसे के बाद रीवा-मनगंवा मार्ग का आवागमन अवरूद्ध हो गया था। दरअसल सड़क एक पार यह हादसा हो गया था तो दूसरी तरफ पिकअप वाहन उछल कर पहुच गया था। जिससे दोनो रास्ते बंद हो गए थें। वही मौके पर पहुंची पुलिस व्यवस्था बनाते हुए सड़क मार्ग को चालू करवाई। इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लगी रही।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story