रीवा

रीवा में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, 3 की मौत, दो दर्जन घायल

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के नईगढ़ी थाना क्षेत्र के पथरौड़ा गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलट जाने से 3 की मौत हो गई।

Rewa MP News: मूर्ति विसर्जन कर घर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलट जाने से 3 की लोगो की मौत हो गई है, जबकि इस हादसे में तकरीबन 2 दर्जन लोग घायल हुए है। घायलों को ईलाज नईगढ़ी, मउगंज एवं रीवा के सजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह भीषण हादसा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत पथरौड़ा गांव के पास हुआ है।

आधी रात को हुआ हादसा

जानकारी के तहत बुधवार की आधी रात तकरीबन साढ़े 12 बजे यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि नइगढ़ी तहसील के अष्टभुजा धाम स्थित देवलहा नदी में मूर्ति विसर्जन करके श्रद्धालु अपने गृहग्राम बमुरिहा लौट रहे थें। जैसे ही ट्रैक्टर पथरौड़ा गांव के पास पहुचा तो तेज रफ्तार के बीच अचानक अनियंत्रित हो गया और ट्राली पलट गई। जिससे उसमें सवार लोग ट्राली के नीचे दब गए।

इनकी हुई मौत

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली में पटेल एवं विश्वर्कमा परिवार के तकरीबन 40 लोग सवार थे। जहां हादसे में राजेश कुशवाहा एवं रामशरण पटेल सहित एक अन्य की मौत हो गई है। वही 25 से 30 घायलों में कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

मच गई चीख-पुकार

मूर्ति विसर्जन करके हंशी-खुशी, गाते-बजाते हुए घर लौट रहे श्रद्धालुओं में हादसे के चलते चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुचे और ट्राली के नीचे दबे हुए लोगो को बाहर निकाले है। वही सूचना पर रात में स्थानिय प्रशासन के लोग मौके पर पहुच गए। सभी घायलों को ईलाज के अस्पताल पहुचाया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story