रीवा

रीवा में बड़ा हादसा, कार और मैक्स की हुई जोरदार टक्कर, दर्जनों लोग घायल, कार चालक की हालत गंभीर

Rewa Accident News
x

Accident

Rewa Accident News: रीवा जिला मुख्यालय के नजदीक रीवा सिंगरौली मार्ग पर पड़ने वाले शिल्पी ग्रीन्स के पास एक बड़ा हादसा हो गया।

रीवा। जिला मुख्यालय के नजदीक रीवा-गुढ़ मार्ग पर पड़ने वाले शिल्पी ग्रीन्स के पास एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में दर्जन भर से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में कार चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन को सूचना देने के साथ ही एंबुलेंस 108 को सहायता के लिए बुलाया गया है।

किन वाहनों के बीच हुई टक्कर

जानकारी के अनुसार अल्टो 800 और मैक्स 12 के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार तेज रफ्तार से जा रही। सामने से आ रही मैक्स 12 से टकरा गई। इस हादसे में एक ओर जहां मैक्स 12 पलट गई है वही कार के सामने का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।

बताया गया है कि हादसे के वक्त मैक्स 12 में करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे। वही कार में केवल एक चालक ही बैठा हुआ था। बताया गया है कि टक्कर ड्राइवर साइड होने की कार चालक बुरी तरह घायल कार के अंदर फंसा हुआ है। स्थानीय लोग निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

मच गई चीख-पुकार

बताया गया है कि इस तेज हादसे के बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई। हादसा रात 9 बजे बताया जा रहा है। वाहनों के बीच हुई टक्कर इतनी तेज थी की दूर तक आवाज सुनाई। आसपास के लोग टक्कर की आवाज सुनकर सड़क पर आ गए। वाहन कहां से कहां जा रहे थे अभी इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है।

घायलो के बीच मची चीख पुकार दूर दूर तक सुनाई दे रही थी। वही बचाव के लिए पहुंचे स्थानीय लोगों की आवाजें भी दूर तक जा रही थी।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story