रीवा

बघेली कलाकार अविनाश तिवारी पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, होटल में बुला कर की ये हरकत

बघेली कलाकार अविनाश तिवारी पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, होटल में बुला कर की ये हरकत
x
Aninash tiwari: पीड़ित युवती ने महिला थाने में शिकायत की है, वो काफी डरी हुई है

यूट्यूब में लोगों को अपनी अतरंगी एक्टिंग से हँसाने वाले भघेली आर्टिस्ट अविनाश तिवारी पर एक युवती ने छेड़छाड़ और गाली-गलौच का आरोप लगाया है। आरोप है की अविनाश तिवारी ने युवती को होटल में बुलाया और उसके साथ अभद्रता की। इस घटना के बाद युवती काफी डरी हुई है और उसने सिविल लाइंस महिला थाने में अविनाश तिवारी के खिलाड़ अपनी शिकायत दर्ज की है। बताया गया है कि युवती को अविनाश तिवारी ने जान से मरने की धमकी दी है।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया की अविनाश तिवारी ने उसे फोन लगा कर अपने साथ वीडियो में काम करने वाली लड़की शैलू शर्मा से बात करवाने के लिए कहा, दरअसल जिस लड़की के साथ अविनाश तिवारी ने बदतमीज़ी की है वो शैलू शर्मा नाम की लड़की की दोस्त है, पीड़िता ने बताया की अविनाश ने उसे शनिवार को सुबह फोन लगाया और शैलू से बात कराने के लिए कहा, पीड़िता ने अविनाश से कहा की शैलू तुमसे बात नहीं करना चाहती है तो अविनाश युवती से गाली-गलौच करना शुरू कर दिया, पीड़िता ने कहा की अविनाश ने उसे बहुत गंदी गालियां दी।

तुझे जान से मार दूंगा

आरोप है की जब पीड़ित युवती ने अविनाश को दोबारा कॉल बैक किया तो उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी, इसके बाद अविनाश ने युवती को होटल लैंड मार्क बुलाया और जब लड़की वहां पहुंची तो उसके साथ बदतमीज़ी और कहा 'तुम शैलू को लेकर आओ वरना तुम्हें जान से मार दूंगा। पीड़िता ने बताया की वो ये जानने के लिए उसके बुलाने पर लैंडमार्क होटल गई थी के आखिर अविनाश ने उसके साथ गाली-गलौच की। पीड़िता के दिए बयान से पता चलता है कि आरोपी अविनाश तिवारी की शैलू नाम की लड़की से कोई अनबन चल रही है जिससे बात करने के लिए उसने उनकी दोस्त को फोन लगा आकर धमकाया।

दावा: अविनाश मुंबई में है

लोकल मीडिया के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक अविनाश तिवारी मुंबई में है और उन्होंने कहा है कि उनके ऊपर लगे सभी आरोप झूठे हैं जब पुलिस इस मामले की जाँच करेगी तो सच सामने निकल कर आजाएगा। फ़िलहाल महिला थाने में इस मामले की जाँच चल रही है।

बघेली वीडियो बनाते हैं अविनाश तिवारी

बता दें की अविनाश तिवारी नामक आरोपी यूट्यूब में बघेली वीडियो बनाते हैं इससे पहले भी बजरंग दल के लोगों ने अविनाश तिवारी पर हिन्दू देवी देवताओं का मजाक बनाने को लेकर शिकायत दर्ज की थी। यहाँ गैर करने वाली बात है कि अविनाश तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो भगवन शिव का भेष धरे एक बेहूदा फ़िल्मी गाना गा रहा था। इस वीडियो के बाद अविनाश ने माफ़ी भी मांगी थी। लेकिन इस बाद विवाद छेड़छाड़ का है देखना होगा पुलिस इस मामलें में क्या जांच करती है

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story