रीवा

बुरी खबर: रीवा के लोगो के लिए जरूरी खबर, रविवार यानि कल आधे हिस्से में बंद रहेगी बिजली सप्लाई, फटाफट देखे कही आपके एरिया का नाम तो नहीं...

rewa_bijli
x

rewa_bijli

रविवार को रीवा के इन क्षेत्रों में नहीं रहेगी बिजली, पहले से कर लें तैयारी।

रीवा। रविवार को रीवा शहर के आधे हिस्से मे बिजली सप्लाई बंद रहेगी। बिजली विभाग से आ रही जानकारी के तहत पहाड़िया में होने वाले मेंटीनेंस के चलते उक्त क्षेत्र की बिजली सप्लाई पर बाधा आ रही हैं। जिससे बिजली विभाग ने सूचित किया है कि 05-02-23 को सुबह 10 बजे से 02 बजे तक शहर के कई हिस्सों में बिजली सप्लाई हो पाना संभव नही हो पाएगा।

निपटा ले जरूरी काम

बिजली सप्लाई सुबह 10 बजे से बंद होने के चलते उससे पहले शहर के लोग अपनी बिजली सबंधित जरूरी काम निपटा लें अन्यथा बिजली बंद होने पर उनका बिजली सबंधी काम दोपहर 2 बजे के बाद ही हो सकेगा। ज्ञात हो कि बिजली विभाग समय-समय पर बिजली मेंटीनेश का काम करता है। जिससे उक्त क्षेत्र में सप्लाई होने वाली बिजली को बंद करके ही मेंटीनेश संभव हो पाता है। उसी के तहत पहड़िया में होने वाले मेंटीनेश के चलते बिजली बंद की जा रही है।

इन क्षेत्रों की बंद रहेगी बिजली

बिजली विभाग से जो जानकारी आ रही है उसके तहत रविवार को 132 पहाड़िया में मेंटीनेंस के लिए सुबह 10 बजे से 2 बजे तक बोदा फीडर बंद रहेगा, एवम् सब स्टेशन नेहरू नगर से निकलने वाले फीडर मानस फीडर, गंगोत्री फीडर, जनता कॉलेज, शारदा पुरम , समदारिया फीडर और 33 केवी समदरिया सहित उक्त क्षेत्र की बिजली सप्लाई बंद रहेगी।

Next Story