रीवा

रीवा में ऑटो सवार महिलाओं को बनाती थीं निशाना, पर्स से पार कर देती थीं रुपए, 3 लेडी चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sanjay Patel
4 Jun 2023 9:18 AM GMT
रीवा में ऑटो सवार महिलाओं को बनाती थीं निशाना, पर्स से पार कर देती थीं रुपए, 3 लेडी चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
Rewa News: एमपी की रीवा पुलिस ने तीन ऐसी लेडी चोर को गिरफ्तार किया है जिनके द्वारा ऑटो में सवार महिलाओं के पर्स से रुपए व अन्य कीमती सामान पार कर दिए जाते थे।

एमपी की रीवा पुलिस ने तीन ऐसी लेडी चोर को गिरफ्तार किया है जिनके द्वारा ऑटो में सवार महिलाओं के पर्स से रुपए व अन्य कीमती सामान पार कर दिए जाते थे। यह महिलाएं ऑटो में बैठकर शहर में घूमती रहती थीं और ऑटो में सवार होने वाली महिलाओं के पर्स से सामान पार करने की घटनाओं को अंजाम देती थीं। चोरी को अंजाम देने के बाद यह ऑटो से उतर जाती थीं।

1 लाख रुपए कर दिए थे पार

इन लेडी चोरों द्वारा गत दिवस ऑटो में सवार महिला के पर्स से 1 लाख रुपए पार कर दिए गए थे। पुलिस के मुताबिक सुधा चतुर्वेदी पति राममणि चतुर्वेदी 38 वर्ष निवासी खड्डा थाना चोरहटा ने 4 मई को बिछिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें उन्होंने बताया कि 3 मई की सुबह वह अपने पति के साथ करहिया मंडी के सामने स्थित आईडीबीआई बैंक से 1 लाख रुपए कैश निकाली थीं। जिसको उन्होंने अपने बैग में रख लिया था। इसके बाद वह ऑटो में सवार होकर जिला अस्पताल बिछिया के लिए रवाना हुए। बिछिया अस्पताल के पर्ची काउंटर में खड़े होकर जब बैग से पैसे निकालने लगे तो 1 लाख रुपए गायब मिले।

तीन महिलाओं पर जताया संदेह

पीड़िता सुधा चतुर्वेदी ने पुलिस को बताया कि ऑटो में सवार होकर वह रवाना हुईं इस दौरान प्रकाश चौराहा के समीप 3 महिलाएं ऑटो में बैठीं। जो धोबिया टंकी के समीप उतर गईं। पूछताछ के दौरान ऑटो में बैठी इन्हीं महिलाओं पर पीड़िता ने संदेह जताया। जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस ने अज्ञात आरोपियों ती तलाश प्रारंभ की। महिला थाना प्रभारी प्रियंका पाठक ने मामले की विवेचना शुरू की। इनके द्वारा महिलाओं की पहचान करने विशेष पुलिस सूत्र लगाए गए। इस दौरान 2 जून को मुखबिर से तीन संदिग्ध महिलाओं के दिखने की सूचना प्राप्त हुई। जो ऑटो में बैठकर घूम रही हैं जिनकी गतिविधियां भी संदिग्ध पाई गईं।

महिला सवारियों को बनाती थीं निशाना

ऑटो में बैठकर तफरी करने वाली इन महिलाओं को जब पुलिस ने पकड़ा और इनसे पूछताछ की तो इन्होंने चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। लेडी चोरों ने पुलिस को बताया कि तीनों एक-दूसरे की परिचित हैं। वह ऑटो को अपना टारगेट बनाती हैं। जिसमें पहले से कोई महिला सवार रहती है उसको वह अपना निशाना बनाती हैं। ऑटो में भीड़ का फायदा उठाकर बैग का चैन खोलतीं और पर्स से कीमती सामान पार कर देती थीं। चोरी को अंजाम देने बाद वह ऑटो से उतर जाती थीं।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार

बिछिया थाना पुलिस ने ऑटो में सवार महिलाओं के पर्स से रुपए पार करने वाली तीन लेडी चोर को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें गोल्डी बाई पति आशीष सिंह गोंड 40 वर्ष, काजल पति राज सिंह 25 वर्ष दोनों निवासी झोपड़पट्टी करछना जिला प्रयागराज यूपी, बबिता पति इंदल 35 वर्ष निवासी जिला सिवनी एमपी शामिल हैं। यह तीनों किराए के मकान में रहती थीं। तलाशी के दौरान पुलिस ने 17 हजार रुपए कैश बरामद किए हैं।

Next Story