रीवा

रीवा-मऊगंज जिले की 8 समूहों की 77 मदिरा दुकानों की ई-टेंडर से नीलामी 11 मार्च को

रीवा-मऊगंज जिले की 8 समूहों की 77 मदिरा दुकानों की ई-टेंडर से नीलामी 11 मार्च को
x
रीवा तथा मऊगंज जिले की आठ समूहों की 77 मदिरा दुकानों के लाइसेंस जारी करने की कार्यवाही ई टेंडर से 11 मार्च को दोपहर 2.30 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में होगी।

LIQUOR SHOP E TENDER 2024-25: रीवा तथा मऊगंज जिले की आठ समूहों की 77 मदिरा दुकानों के लाइसेंस जारी करने की कार्यवाही ई टेंडर से 11 मार्च को दोपहर 2.30 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में होगी। इसमें एक अप्रैल 2024 से 31 मार्च 2025 की अवधि के लिए मदिरा दुकानों की नीलामी होगी। नीलामी की कार्यवाही कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल की अध्यक्षता में गठित जिला स्तरीय समिति द्वारा की जाएगी।

इस संबंध में सहायक आयुक्त आबकारी अनिल जैन ने बताया कि प्रत्येक मदिरा दुकान समूह के लिए ई टेंडर के फार्म का मूल्य 30 हजार रुपए निर्धारित किया गया है। ई टेंडर के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र 6 मार्च को प्रात: 10 बजे से 11 मार्च को दोपहर 2 बजे तक डाउनलोड करके भरे जा सकते हैं। सभी ई टेंडर 11 मार्च को दोपहर 2.30 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में खोले जाएंगे। ई टेंडर के संबंध में पूरा विवरण आबकारी विभाग की वेबसाइट एक्साइज डॉट एमपी डॉट जीओभी डॉट इन से डाउनलोड किया जा सकता है।

ई टेंडर फार्म के साथ जमा की जाने वाली धरोहर राशि, मदिरा समूह का आरक्षित मूल्य तथा अन्य विवरण एवं ई टेंडर के लिए आवश्यक अभिलेखों की जानकारी कार्यालयीन समय में सहायक आयुक्त आबकारी कार्यालय रीवा से प्राप्त की जा सकती है।

शासन के राजपत्र क्रमांक 27 दिनांक 8 फरवरी 2024 के प्रावधानों के अनुसार जो राष्ट्रीयकृत बैंक, ई गवर्नेंस सर्विस लिमिटेड में पंजीकृत हैं उनकी ही नवीन बैंक गारंटी ई टेंडर के साथ मान्य की जाएगी। शेष बैंकों की बैंक गारंटी बैंक के अधिकृत ईमेल डोमेन से प्राप्त होने पर ही मान्य होगी।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story