रीवा

यात्रीगण ध्यान दें! 16 अप्रैल को नहीं चलेगी जबलपुर-रीवा शटल ट्रेन, जानिए

Jabalpur Rewa Express Train
x
Jabalpur Rewa Shuttle Train News: 16 अप्रैल को जबलपुर-कटनी रेलखंड की ट्रेने होगी प्रभावित

Jabalpur Rewa Shuttle Train News / रीवा जबलपुर शटल ट्रेन न्यूज़ : आगामी 16 अप्रैल को जबलपुर रीवा शटल ट्रेन नहीं चलेगी तो वही कई ट्रेनों का रूट डायवर्ट किया जा रहा है। खबरों के तहत पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर-कटनी रेलखंड पर सिहोरा के हिरण नदी के पुल पर रेलवे द्वारा सुधार कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते रेलवे प्रशासन उक्त रूट पर चलने वाली ट्रेनों को लेकर कई निणर्य लिए है।

इन ट्रेनों पर पड़ेगा प्रभाव

इस संबंध मे वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्वरंजन का कहना है कि मरम्मत कार्य के चलते पुल पर से कुछ गाडिय़ों का संचालन निरुद्ध किया गया है. इसके तहत 16 अप्रैल को जबलपुर से रीवा जाने वाली शटल गाड़ी नंबर वन 1705 जबलपुर से रीवा नहीं जाएगी तथा वापसी में भी यह गाड़ी उस दिन जबलपुर नहीं आएगी।

पूणे और पवन भी प्रभावित

इसी तरह सुबह के समय कटनी से जबलपुर की ओर आने वाली 2 यात्री गाडिय़ां नंबर 12150 पुणे एक्सप्रेस एवम 11062 पवन एक्सप्रेस को भी कटनी से दमोह, सागर, बीना, भोपाल मार्ग से इटारसी पहुंचकर यह गाडिय़ां अपने गंतव्य की ओर जाएगी।

जनता-उधना एवं कुर्ला का भी रूट बदला

मुंबई से आने वाली जनता एक्सप्रेस नंबर 13202 इटारसी से जबलपुर न आकर भोपाल से बीना, सागर, कटनी होकर पटना की ओर जाएगी. इसी तरह उधना-बनारस एक्सप्रेस तथा कुर्ला रांची एक्सप्रेस भी इसी मार्ग से चलेगी।

रोकी जाएगी पैंसेजर

जानकारी के तहत इटारसी से कटनी के लिए चलने वाली पैसेंजर गाड़ी को जबलपुर में ही रोक दिया जाएगा तथा यह पैसेंजर गाड़ी जबलपुर से ही इटारसी की ओर वापस हो जाएगी। रेल प्रशासन द्वारा रीवा से जबलपुर के बीच चलने वाली इंटरसिटी गाड़ी को भी रीवा से सतना, मैहर होकर कटनी में लाकर समाप्त करके कटनी से ही वापस रीवा की ओर चलाया जाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story