रीवा

रीवा में किशोरी के हाथ-पांव बांध कर अपहरण का प्रयास, गांव में मचा हड़कम्प

रीवा में किशोरी के हाथ-पांव बांध कर अपहरण का प्रयास, गांव में मचा हड़कम्प
x
MP Rewa News: रीवा विश्वविद्यायल थाना क्षेत्र के अजगरहा में 16 वर्षीय किशोरी के अपहरण का प्रयास.

MP Rewa News: एक 16 वर्षीय किशोरी का हाथ-पांव बांधकर अपहरण के असफल प्रयास का मामला सामने आया है। इस घटना से गांव में हड़कम्प मच गया है। घटना शुक्रवार को शहर के विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत अजगरहा गांव से सामने आ रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी युवकों की तलाश करने में जुटी हुई है।

खेत की रखवाली कर रही थी किशोरी

जानकारी के तहत अजगरहा गांव में किशोरी अपने खेत की रखवाली कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच दो की संख्या में पहुंचे युवक किशोरी को ले जाने का प्रयास करने लगे जब वे सफल नहीं हुए तो वे किशोरी का हाथ-पांव बांधकर जबरदस्ती उठा कर ले जानें की कोशिश करने लगे।

ग्रामीणों को देख भागे युवक

खेत से किशोरी को ले जाने का प्रयास करने वाले युवकों का विरोध कर रही किशोरी की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नजर खेत पर पड़ी और वे शोर मचाते हुए खेत की ओर दौड़ पड़े, जहां दोनों युवक ग्रामीणों को आता देख किशोरी को खेत में छोड़कर झाड़ियों के रास्ते भाग खड़े हुए।

मौके पर पहुंची पुलिस

किशोरी के अपहरण की जानकारी लगते ही विश्वविद्यायल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है। ग्रामीणों और किशोरी के बताए अनुसार पुलिस आरोपी युवकों की तलाश करने में झाड़ियों की खाक छान रही है, हालांकि युवक पुलिस और ग्रामीणों के हाथ अभी नहीं लगे है। वहीं इस घटना से अजगरहा गांव में सनाका खिंचा हुआ है और हर कोई बेखौफ बदमाशों की हरकत को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

किशोर के अपरहण का हुआ था प्रयास

ज्ञात हो अजगरहा गांव में अपहरण की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इसके पूर्व एक 12 वर्षीय किशोर के अपहरण का प्रयास बाइक सवार बदमाशों ने किया था। जहां महिला के शोर मचाने पर आरोपी किशोर को चलती बाइक से नीचे गिरा कर फरार हो गए थे, तो वहीं अब किशोरी के साथ घटना होने से अजगरहा गांव के लोग सख्ते में है।

Next Story