रीवा

रीवा में ट्रैफिक थाने के प्रधान आरक्षक पर हमला, तीन की संख्या मे थे बदमाश

रीवा में ट्रैफिक थाने के प्रधान आरक्षक पर हमला, तीन की संख्या मे थे बदमाश
x
MP Rewa News: रीवा के विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत अंनतपुर में प्रधान आरक्षक पर नशे में धुत आरोपियों ने हमला करके उन्हे घायल कर दिया।

Rewa Me Pradhan Aarakshak Ke Sath Marpeet: ट्रैफिक थाना में सेवा देने वाले प्रधान आरक्षक विकट सिंह बघेल पर नशेड़ियों ने हमला करके उन्हे घायल कर दिया। प्रधान आरक्षक की शिकायत पर विश्वविद्यायल थाना की पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश कर रही है। घटना गुरूवार के देर रात की बताई जा रही है।

घर के बाहर टहल रहा था प्रधान आरक्षक

बताया जा रहा है कि यातायात थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक विकट सिंह गुरूवार की रात घर के बाहर टहल रहा था। इसी बीच तीन की संख्या में बदमाश पहुचें और उनसे शराब पीने के लिए पैसों की मांग करने लगे, जिसको लेकर न सिर्फ कहासुनी हो गई बल्कि अरोपियों ने उन पर हमला करके लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गए है।

विश्वविद्यायल थाना में मामला दर्ज

विश्वविद्यायल थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है आरोपी सुग्रीव कोल सहित तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होने बताया कि आरोपी नशा करने के लिए पैसों की मांग कर रहे थे। जब प्रधान आरक्षक ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उन्होंने हमला कर दिया, हालांकि इस दौरान प्रधान आरक्षक न तो ड्यूटी पर था और न ही वर्दी पहने हुए था। जिसके चलते मारपीट एवं अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story