रीवा

Rewa News: अस्पताल का पता पूछा और महिला से लूट लिए सोने की चेन, घर में घुसकर की वारदात

Rewa News: अस्पताल का पता पूछा और महिला से लूट लिए सोने की चेन, घर में घुसकर की वारदात
x
रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया में महिला के गले से बदमाश चेन खींच लिए। बदमाश दो की संख्या में थे और वे बाइक से उसके घर पहुचे हुए थे।

रीवा। शहर में सक्रिय चेन स्नेचर गिरोह ने एक बार फिर गुरूवार की सुबह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। घटना शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया नंबर-1 की बताई जा रही है। पीड़िता निर्मला सिंह ने बताया कि बदमाश दो की संख्या में थे और वे बाइक से उसके घर पहुंचे हुए थे।

अस्पताल का पता पूछा और लूट लिए चेन

पीडित महिला निर्मला सिंह ने मीडिया को बताया कि बदमाश उससे अस्पताल का पता पूछ रहे थे। उसने बताया कि वह अस्पताल के सबंध में नहीं जानती है, इसी दौरान बदमाश उसके गले से सोने की चेन तोड़ लिया और बाइक में बैठ कर भाग गए। घटना सुबह 7 बजे की है। महिला का कहना था कि घटना के बाद वह आवाज लगाती रही, लेकिन सुबह का समय होने के कारण कोई भी नजर नही नहीं आया, जिससे बदमाश भाग गए।

झाडू लगा रही थी महिला

पीड़िता ने बताया कि वह सुबह के समय घर की सफाई कर रही थी और बाहर झाडू लगाने के बाद जैसे ही अंदर जाने लगी इसी दौरान बदमाश आ धमके और पता पूछने के बहाने उसके गले में मौजूद एक तोला सोने का चेन तोड़ ले गए। इस घटना में उसकी 50000 रुपये कीमत का चेन बदमाश लूट ले गए हैं।

ज्ञात हो कि रीवा में चेन स्नेंचिग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है और बदमाश मौका देखते ही महिला को अपना शिकार बना रहे हैं। तो वहीं बाइकर्स गैंग के निशाने पर गोल्ड होती है। जहां वे कीमती सोना उड़ा रहे हैं।

Next Story