रीवा

10 हजार रुपए की रिश्वत लेते ASI ट्रैप, रीवा लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

Bribe
x

Bribe

रीवा लोकायुक्त टीम ने एक रिश्वतखोर ASI को घूंस लेते पकड़ा है।

रीवा। लोकायुक्त की टीम ने एएसआई को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते सोमवार को रंगेहाथ धर दबोचा। रीवा लोकायुक्त की टीम ने शहडोल के जैतपुर में ट्रैप कार्रवाई की।

जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत शिवम कुमार साहू पिता मुन्नालाल साहू उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम पोस्ट कदोड़ी थाना, जैतपुर जिला शहडोल ने की थी। पीड़ित ने बताया था कि विजय बुंदेला सहायक उपनिरीक्षक थाना जैतपुर द्वारा दस हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही है। इसके बाद शिकायत के सत्यापन के बाद लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी एएसआई को रंगेहाथ गिरफ्तार कर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

छेड़छाड़ के केस में फंसाने की दे रहा था धमकी

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि पीड़ित शिवम साहू ने शिकायत की कि जैतपुर में पदस्थ एएसआई विजय बुंदेला उसे डरा धमकाकर रिश्वत की मांग कर रहा है वह धमकी दे रहा है है कि 10000 रुपए दो नहीं तो हेमलता बैगा की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ का केस बना दूंगा।

शिकायत सही पाई जाने पर सोमवार को लोकायुक्त की 15 सदस्यीय टीम ने शिकायतकर्ता के घर के पास ग्राम कदौड़ी थाना जैतपुर में कार्रवाई की। जैसे ही आरोपी एएसआई ने रिश्वत के दस हजार रुपए हाथ में लिए, सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उसे पकड़ लिया। ट्रैप कार्रवाई राजेश खेड़े उप पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में हुई। इस दौरान निरीक्षक प्रमेंद्र कुमार सहित 15 सदस्यीय टीम शामिल रही।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story