2021/04/bicchiya-jila-asptal.jpg

रीवा / आशा कार्यकर्ता एवं उसकी बहन को रास्ते में मिले परिचित ने घर छोड़ने के बहाने दिया लिफ्ट, सूनसान जगह पर ले जाकर किया रेप

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
22 Apr 2021

Rape in Rewa / रीवा. शहर में एक रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. आशा कार्यकर्ता (Asha Worker) पीड़िता ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि रास्ते पर उसे परिचित के दो भाई मिल गए, जिन्होंने घर छोड़ने का वादा किया और सुनसान जगह पर ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म (Rape) किया है. घटना के बाद पुलिस (Rewa Police) ने पीड़िता का मेडिकल कराकर शिकायत दर्ज किया एवं घेराबंदी कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला 

घटना के सम्बन्ध में बिछिया थाना प्रभारी ने बताया की स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ चोरहटा निवासी आशा कार्यकर्ता ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता के मुताबिक़ मंगलवार को वह अपने बहन के साथ बिछिया अस्पताल (District Hospital Bicchiya Rewa) गयी हुई थी. शाम 6.30 बजे वह अपनी बहन के साथ अस्पताल से घर की ओर लौटने लगी, उसी समय उसके परिचित के दो भाई जिसमें एक नाबालिक है, ने घर छोड़ने के लिए लिफ्ट दिया. युवक के परिचित होने के नाते वह एक बाइक और दूसरी बाइक में नाबालिक भाई के साथ उसकी बहन बैठ गई. 

बीहर नदी के पास सूनसान स्थान में ले जाकर रेप किया 

युवक उसको जबरन चोरहटा थाने (Police Station Area Chorahta) के बाइपास स्थित बीहर नदी के पुल के पास सूनसान स्थान पर ले गया. यहां पर उसने डरा धमकाकर आशा कार्यकर्ता के साथ रेप किया. इस दौरान उसका नाबालिग भाई छोटी बहन के साथ अश्लील हरकत (Pornographic activity) करता रहा. बहन के साथ गलत हरकत करने पर युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने ईंट से हमला कर दिया. शोर मचाने पर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

अस्मत लूटने के बाद परिजनों को सूचित किया 

पीड़िता ने अस्मत लूटने के बाद अपने परिजनों को सूचित किया. जानकारी होने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे एवं पीड़िता और उसकी बहन को चोरहटा थाना ले जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. चोरहटा थाना में आरोपी एवं उसके भाई पर शून्य पर मामला दर्ज किया गया एवं बिछिया थाना भेज दिया गया. 

द्वय आरोपित गिरफ्तार

जहां पर बिछिया पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया एवं धारा 363, 366, 376, 323, 307, 354, 34 के तहत मामला दर्ज किया. पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल कराया गया है. वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके नाबालिग भाई को देर रात घेराबंदी कर पकड़ लिया है.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER