रीवा

रीवा-नागपुर हाईवे में फिर बड़ा हादसा, दो वाहन टकराएं, एक की गई जान

Rewa Nagpur Highway Accident
x
एमपी के अमरपाटन के अहिरगांव के पास शुक्रवार को भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई

Satna Accident News: इन दिनों सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र में लगातार हादसे हो रहे है। 24 घंटे पूर्व जहां यात्रियों से भरी बस पलट गई थी वहीं शुक्रवार को रीवा-नागपुर हाईवे मार्ग में इनोवा की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है। सूचना पर पहुची पुलिस घटना को लेकर जांच कार्रवाई कर रही है।

आमने-सामने से हुई भिड़ंत

बताया जा रहा है कि अमरपाटन के ग्राम अहिरगांव के पास इनोवा और मोटरसाइकिल की आमने सामने भिडंत हो गई है। जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार हाईवे में गलत साइड से आ रहे थें। अचानक वाहन मोड़ देने के चलते इनोवा से जोरदार टक्कर बाइक सवारों की हो गई और वे उछल कर दूर जा गिरे।

शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुच गए और वे 100 डॉयल व अमरपाटन थाना की पुलिस को सूचना दिए। मौके पर पहुंची पुलिस हादसे के शिकार हुए लोगो की पहचान करने में लगी हुई है। वही दुर्घटना को लेकर कार्रवाई कर रही है।

रीवा में दो वाहनों में टक्कर

इसी तरह एक अन्य दुर्घटना रीवा जिले के मनगवां के मुख्य फोरलेन चौराहे में घटी है। जंहा दो वाहनों की आपस में जोरदार टक्कर हो जाने से वाहनों में सबार 8 लोग घायल हो गए है। दुर्घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोग पहुच गए और घायलों को वाहन से निकालने के साथ ही उन्हे दूसरे वाहन से अस्पताल भेजा। वही हादसे की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस की जांच के बाद ही वाहन सबारों के सबंध में पता चल पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story