रीवा

रीवा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में मरीजों की सुविधा के लिए खुला एक और काउंटर, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी जल्द होगा शुरू

Rewa Super Specialty Hospital
x
Rewa MP News: सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में मरीजों की पर्ची बनाने के लिए एक और काउंटर प्रारंभ

रीवा वासियों के लिए अच्छी खबर है। सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में मरीजों की पर्ची बनाने के लिए एक और काउंटर प्रारंभ किया गया है। रीवा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल विंध्य के प्रमुख हॉस्पिटल्स में से एक है। यहाँ हजारो मरीज इमरजेंसी सेवाओं का लाभ लेते हैं। यहां रीवा जिले के अलावा अन्य जिलों के भी मरीज अपना उपचार कराने आते हैं।

बता दें की कमिश्नर अनिल सुचारी के निर्देश पर और सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में बढ़ती मरीजों की संख्या को देखते हुए विगत दिवस से मरीजों की पर्ची बनाने के लिए एक और अतिरिक्त काउंटर प्रारंभ किया गया है। एक अतिरिक्त काउंटर की स्थापना का मुख्य उद्देश्य मरीजों की परेशानियों को दूर करना तथा इंतजार को कम करना है।

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के अधीक्षक डॉ अक्षय श्रीवास्तव ने बताया कि सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कुल 6 पंजीयन काउंटर खोले गए हैं। इसमें से 4 काउंटर मरीजों की पर्ची बनाने के लिए तथा दो काउंटर मरीजों की विभिन्न जांचों को करने के लिए हैं। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त अस्पताल में आने वाले वृद्धों के लिए पृथक से काउंटर संचालित किया जा रहा है। अधीक्षक डॉ श्रीवास्तव ने बताया कि शीघ्र ही सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में ऑनलाइन पंजीयन प्रक्रिया प्रारंभ करने के लिए कार्यवाही प्रगति में है। अतिशीघ्र ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया का शुभारंभ किया जाएगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story