रीवा

रीवा में एक और कोरोना संक्रमित की मौत, कोविड प्रोटोकॉल के तहत होगा अंतिम संस्कार

Aaryan Dwivedi
6 April 2021 2:30 PM GMT
रीवा में एक और कोरोना संक्रमित की मौत, कोविड प्रोटोकॉल के तहत होगा अंतिम संस्कार
x
CORONAVIRUS in REWA / रीवा. रीवा में एक और कोरोना संक्रमित की सोमवार की देर रात मौत हो गई है. मरीज का इलाज रीवा के संजय गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल (SGMH Rewa) में चल रहा था. बताया जा रहा है कि मरीज की स्थिति काफी गंभीर थी, इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल (COVID-19 Protocol) के तहत निगम प्रशासन और परिजनों की मौजूदगी में किया जाएगा.

CORONAVIRUS in REWA / रीवा. रीवा में एक और कोरोना संक्रमित की सोमवार की देर रात मौत हो गई है. मरीज का इलाज रीवा के संजय गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल (SGMH Rewa) में चल रहा था. बताया जा रहा है कि मरीज की स्थिति काफी गंभीर थी, इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल (COVID-19 Protocol) के तहत निगम प्रशासन और परिजनों की मौजूदगी में किया जाएगा.

बताया जा रहा है रीवा शहर के बिछिया निवासी मृतक की उम्र 83 साल थी, संक्रमित होने के बाद उसे इलाज के लिए उसे रीवा मेडिकल कॉलेज (Rewa Medical College) में भर्ती कराया गया था.

अब तक 37 की मौत

सोमवार को कोरोना के संक्रमण से हुई मौत के बाद जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 37 पहुँच गई है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार सोमवार को रीवा जिले में 57 नए संक्रमित मिले हैं.

CORONAVIRUS in REWA, death from coronavirus in rewa, covid-19, रीवा में कोरोना संक्रमित की मौत, COVID-19 Protocol, sgmh rewa, rewa medical college, sgmh, rewa news in hindi, rewa riyasat news

Next Story