रीवा

AMAHIYA शूटर INDORE से आया REWA, डबल मर्डर के आरोपी पर किया था फायर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:13 AM GMT
AMAHIYA शूटर INDORE से आया REWA, डबल मर्डर के आरोपी पर किया था फायर
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा। डबल मर्डर के आरोपी पर फायर करने वाले शूटर को पुलिस प्रोटेक्शन वारंट में रीवा लेकर आई है। न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड में लिया है जिससे पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली जा रही है।

मारी थी गोली जावेद खान उर्फ जद्दू डबल मर्डर का आरोपी था निवासी अमहिया पर बाइक से आए दो बदमाशों ने सरेराह फायर किया था जिसमें वह घायल हुआ था। इस घटना को अंजाम देने वाला शूटर इमरान खान निवासी छतरीपुर इंदौर को स्थानीय पुलिस ने पकड़ा था जो वहां आम्र्स एक्ट के मामले में फरार था। उक्त आरोपी को पुलिस रिमांड में लेने के लिए पुलिस ने प्रोटेक्शन वारंट न्यायालय से जारी कराया था जिस पर उसे मंगलवार को रीवा लाया गया है। उक्त आरोपी को पुलिस ने पुन: न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड में लिया है। शूटर से पुलिस को इस गोली कांड से जुड़ी अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है। इस गोली कांड की साजिश जेल में बंद आरोपी इरशाद अली व इंदौर के नामी बदमाश साबिर खान ने मिलकर रची थी।

बदमाशों ने शूटरों से कैसे संपर्क किया जेल में बंद इन बदमाशों ने शूटरों से कैसे संपर्क किया और इस पूरी घटना को अंजाम दिलवाया। इसके अतिरिक्त इस घटना में शामिल दूसरे आरोपियों के संबंध में भी पुलिस जानकारी जुटाएगी। घटना को दो शूटरों ने अंजाम दिया था जिसमें एक शूटर अभी फरार है। उसकी पहचान फिलहाल पुलिस के पास इंदौर के गोलू के नाम पर है। उसके संंबंध में भी पुलिस जानकारी जुटायेगी। फिलहाल रिमांड पर आए शूटर से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्द पूरे मामले से पर्दा हटा सकती है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story