रीवा

रीवा में हैवानियत की सारी हदे पार! आंगन में सो रही 9 साल की मासूम से पहले रेप किया, फिर भी चैन नहीं मिला तो सबकुछ कर दिया तहस-नहस....

rewa_rape
x

rewa_rape

9 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म कर गला घोटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

रीवा। 9 साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म कर गला घोटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मानवता को शर्मशार करने वाला यह मामला जवा थाना क्षेत्र के सितलहा आदिवासी बस्ती का है। मासूम बालिका अपने भाई के साथ घर के आंगन में सो रही थी, तभी देर रात अज्ञात आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। जवा पुलिस पूरी घटना में मर्ग कायम कर अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात अज्ञात आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। मासूम बालिका की मां ने बताया कि वह अपने 13 साल के बालक व 9 साल की बेटी के साथ आगन में सो रही थी, पति काम से थे। उसकी अचानक तबियत खराब हो बाहर गए हुए गई जिससे वह घर के अंदर सोने चली गई। बेटा और बेटी सो रहे थे।

रात करीब 2.30 बजे जब वह बाहर निकली तो बेटी पलंग पर नहीं थी, देखा की आंगन के किनारे में वह बेसुध हालत में पड़ी हुई है। उसने शोर मचाया तब परिवार के लोग आए। सुबह से अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद जवा पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूरी घटना की जानकारी ली। मासूम बालिका का पोस्टमार्टम कराया गया है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

मासूम बालिक के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आने की सूचना के बाद फॉरेंसिक टीम के वैज्ञानिक डॉ. आर.पी. शुक्ला ने घटना स्थल पर पहुंचकर जरूरी साक्ष्य लिए हैं। बताया गया कि गले में चोट के निशान हैं, साथ ही मासूम के प्राइवेट पार्ट में भी जख्म है। प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या का मामला बताया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण पूरी तरह से स्पष्ट होंगे। पुलिस मर्ग कायम कर पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है।

Next Story