रीवा

रीवा सहित 20 जिलों में अगले एक हफ्ते तक भारी बारिश का अलर्ट, फटाफट जानें अपने जिले का हाल...

MP Weather Update
x

MP Weather Update

MP Mausam Latest Update | Rain Alert In Madhya Pradesh | MP Weather Update | MP Mausam Samachar मध्य प्रदेश के कई इलाको में बारिश का दौर 3-4 दिनों से शुरू हो गया है.

MP Mausam Latest Update | Rain Alert In Madhya Pradesh | MP Weather Update | MP Mausam Samachar: मध्य प्रदेश के कई इलाको में बारिश का दौर 3-4 दिनों से शुरू हो गया है. वही पिछले 3 दिनों के बाद बारिश का सिलसिला सोमवार को भी होता रहा है. कई जिलों में धुप भी नहीं निकली है. तो कही-कही सुबह से धूप लोगो के शरीर को चुभ रही है. एमपी में हाल ही में मौसम विभाग ने एक बार फिर झमाझम बारिश का दौरा शुरू होने की बात कही है.

बन रहा बारिश का माहौल Today Weather Update

मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश के कई जिलों में एक हफ्ते से ज्यादा बारिश की संभावना जताई जा रही है. मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम तंत्र मजबूत बन रहा है. मध्यप्रदेश के कई इलाको में 20 सितंबर तक भारी बारिश की संभावना है. प्रदेश के कई इलाकों में जबरदस्त बारिश होने के आसार हैं. तो कही आने वाले अगले 1 हफ्ते तक प्रदेश में झमाझम बारिश होने से कई जिलों में पानी की कमी पूरी हो जाएगी.

यहां भारी बारिश का अनुमान Aaj Ka Mausam

मौसम विभाग ने मंगलवार को भी प्रदेश के सभी स्थानों में बारिश का अनुमान जताया है, लेकिन कुछ जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इन जिलों में दतिया, मुरैना, भिंड, डिंडोरी, अनूपपुर, टीकमगढ़, सतना और रीवा जिले शामिल हैं। इसके अलावा सागर, शहडोल, भोपाल, नर्मदापुरम, चंबल, ग्वालियर, जबलपुर, संभाग के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की गतिविधि हो सकती है। वहीं देवास, शाजापुर और आगर जिलों में भी मध्यम बारिश की संभावना है।

Next Story