रीवा

ऐश्वर्या मिश्रा को मिला Miss Rewa 2022 का ख़िताब

ऐश्वर्या मिश्रा को मिला Miss Rewa 2022 का ख़िताब
x
Miss Rewa Aishwarya Mishra: एमपी के रीवा में आयोजित हुए मॉडलिंग शो में ऐश्वर्या ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया

Miss Rewa Aishwarya Mishra: एमपी के रीवा सिटी में रहने वालीं 17 साल की टीन एजेर मॉडल ऐश्वर्या मिश्रा मिस रीवा (Miss Rewa) चुनी गई हैं. 24 दिसंबर को शहर के कृष्णा राजकपूर ऑडोटोरिम में आयोजित हुए मॉडलिंग शो में ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस सबसे जबरजस्त रही. इस शो में 30 से ज़्यादा पार्टिसिपेंट्स शॉर्टलिस्ट होकर आए थे जिसमे बोदाबाग के महामृत्युंज्य नगर की रहने वाली ऐश्वर्या ने Miss Rewa का टाइटल जीत लिया।


इस शो में रीवा के मेयर अजय मिश्रा बाबा सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेंद्र शर्मा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरुमत सिंह मंग्गू सहित शो के ऑर्गनाइजर राजीव वर्मा मौजूद थे. इस इवेंट में मॉडलिंग के साथ डांस कॉम्पिटिशन का भी आयोजन हुआ था.

कौन हैं मिस रीवा ऐश्वर्या मिश्रा

Who Is Miss Rewa Aishwarya Mishra: ऐश्वर्या मिश्रा रीवा शहर के प्रतिष्ठित बिजनेसमैन योगेंद्र मिश्रा उर्फ़ गुड्डू अंकल और सुनीता मिश्रा की बेटी हैं. वह गीतांजलि पब्लिक स्कूल से क्लास 12th की पढाई करती हैं. ऐश्वर्या ने कहा कि जब मैं मॉडलिंग कॉम्पिटिशन के लिए पार्टिसिपेट करने के लिए गई थी तो मुझे इस बात का पूरा भरोसा था कि मेरी कोई न कोई रैंक जरूर आएगी मगर मुझे ही Miss Rewa का टाइटल मिलेगा इसकी उम्मीद नहीं थी.


ऐश्वर्या की बचपन से ही फिल्मी दुनिया में जाने की इक्षा है, उनकी बड़ी बहन जान्हवी मिश्रा भी प्रोफेशनल कोरियोग्राफर हैं. योगेंद्र मिश्रा का मानना है कि नए ज़माने में सिर्फ पढाई लिखाई ही अच्छा करियर बनाने जा जरिया नहीं है. हर माता-पिता को अपने बच्चों के अंदर छिपा हुनर तलाशना चाहिए और उन्हें पॉलिश करना चाहिए। जरूरी नहीं है कि पढाई ही सब कुछ हो अगर पेरेंट साथ देते हैं तो बच्चे अपने टैलंट से हर मुकाम हासिल कर सकते हैं.

ऐश्वर्या की मां सुनीता मिश्रा कहती हैं कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि उनकी बेटी को इस टाइटल से नवाजा गया है. आगे जाकर वह अपनी पढाई के साथ मॉडलिंग में अपना करियर शुरू करेगी।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story