रीवा

रीवा: 2 साल तक बनाए शारीरिक संबंध और अब शादी के वादे से मुकरा प्रेमी, FIR दर्ज

Rewa MP News
x
रीवा: शादी का झांसा देकर युवती के साथ गलत काम करने के आरोपी एयरफोर्स जवान के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

Rewa MP News: शादी का झांसा देकर युवती के साथ गलत काम करने के आरोपी एयरफोर्स जवान के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एयरफोर्स जवान अभी फरार बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि रिश्ते में जीजा लगने वाले आरोपी ने अपने साली को प्रेमजाल में फंसा कर उसके साथ दो साल से गलत काम करता आ रहा था। आरोपी द्वारा युवती को शादी का झांसा दिया गया था।

जब युवक ने शादी करने से मना कर दिया तो युवती द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि दुष्कृत्य की शिकायत के बाद पुलिस द्वारा महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया। दुष्कृत्य की पुष्टि होने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीछा छुड़ाने बदला मोबाइल

बताया गया है कि युवती द्वारा बार-बार फोन लगाने और शादी का दबाव बनाने से परेशान होकर युवक ने अपना मोबाइल नंबर बदल दिया। युवती को जब पता चला कि युवक शादी नहीं करना चाहता। इसीलिए वह ऐसा कर रहा है तो अंत में युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज कराई।

जलपाईगुड़ी में है पदस्थ

पुलिस ने बताया कि आरोपी जवान स्वरूपानंद द्विवेदी अंतरैला एयरफोर्स में सैनिक है। वर्तमान समय में जलपाईगुड़ी में पदस्थ है। वह कई बार अपना मोबाइल नंबर और मोबाइल बदल चुका है। जिसके कारण उसकी लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा है।

एयरफोर्स भेजी जानकारी

महिला थाना प्रभारी भावना सिंह ने बताया कि जलपाईगुड़ी स्थित एयरबेस और एयरफोर्स मुंख्यालय को प्रकरण दर्ज करने की जानकारी भेजी जा रही है। जिससे आरोपी जवार को गिरफ्तार किया जा सके। सूत्रों की माने तो आरोपी अपना मोबाइल ओर सिम नंबर बदल कर गांव के आसपास ही घूम रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story