2021/07/80-girl-rape1.jpg

फेसबुक से युवती को प्रेम जाल में फंसाकर भाभी के घर में करता रहा रेप, इंदौर भाग गया तो गिरफ्तार कर रीवा ले आई पुलिस

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
15 Jul 2021

रीवा. सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक (Facebook) के जरिए युवती से दोस्ती करने के बाद उसे प्रेम जाल में फंसाकर रेप (Rape) करने वाला शातिर युवक को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है. युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की है. शादी का झांसा देकर युवती के साथ वह अपनी भाभी के घर पर लगातार रेप करता रहा. अंत में शादी से मुकर कर वह इंदौर भाग गया था. 

पीड़िता ने रीवा के समान थाना में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले में पुलिस ने युवक की लोकेशन ट्रेस की तो वह इंदौर में मिला. रीवा पुलिस ने इंदौर जाकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. 

फेसबुक के माध्यम से हुई थी दोस्ती 

युवती ने 12 जुलाई को समान थाना में महिला अधिकारी की मौजूदगी में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि आरोपित युवक विमलेश मिश्रा निवासी गोदरी थाना लौर से उसकी जान पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी. वह मार्च 2020 में युवती को प्रोपोज़ कर चुका है. विमलेश अक्सर मुझे अपनी भाभी के आजाद नगर स्थित घर ले जाया करता था.

भाभी के घर में करता था रेप  

युवती के मुताबिक़ जब भाभी घर पर नहीं होती थी तब वह मुझे उस मकान पर ले जाया करता था. उसी मकान में विमलेश ने मेरे साथ दो बार शारीरिक सम्बन्ध (Sexual relations) स्थापित किए. वह शादी की बात कर मेरे साथ रेप करता रहा. अब वह शादी से मुकर रहा है. पीड़िता की शिकायत पर समान पुलिस (Saman Police Rewa) द्वारा अपराध क्र. 227/21 धारा 376, 376 (2)(n) का मामला दर्ज कर आरोपी विमलेश मिश्रा की तलाश शुरू की गई. 

इंदौर में मिली लोकेशन, पकड़ लाई पुलिस 

पुलिस के अनुसार विवेचना के दौरान पता चला कि आरोपी विमलेश इंदौर में छिपा हुआ है. ऐसे में समान थाने की एक टीम बनाकर 12 जुलाई को शाम इंदौर भेजी गई.

इन्दौर में आरोपी की तलाश की गई तो पता चला कि वह सतना और रीवा की तरफ बस से जा रहा है. आनन फानन में इंदौर बस स्टैंड से 13 जुलाई की शाम आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया. 14 जुलाई को आरोपी को समान थाने लगा गया. जहां शाम को कोर्ट में पेश कर रीवा केन्द्रीय जेल भेज दिया गया है.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER