रीवा

महंत के कांड के बाद मार्तण्ड स्कूल रीवा के प्राचार्य को छात्रा से आशिकी फरमाना पड़ा महंगा, ऑडियो वायरल की हुई जांच में दोषी

महंत के कांड के बाद मार्तण्ड स्कूल रीवा के प्राचार्य को छात्रा से आशिकी फरमाना पड़ा महंगा, ऑडियो वायरल की हुई जांच में दोषी
x
रीवा के मार्तंड क्रमांक 2 के प्राचार्य को जाँच में पाया गया दोषी.

रीवा। स्कूल की छात्रा से मोबाईल पर आशिकी झाड़ने वाले शासकीय मार्तण्ड स्कूल क्रमांक-2 के प्राचार्य अमरेश सिंह को आयुक्त लोक शिक्षण ने निलम्बित कर दिया है। दरअसल स्कूल प्राचार्य का आडियों वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग की लगातार किरकिरी हो रही थी। वही मामला संज्ञान में आने के बाद इसकी जांच कराई गई। जांच टीम ने अपनी रिर्पोट आयुक्त शिक्षा को भेजी थी। जिसके बाद आयुक्त लोक शिक्षण मप्र अभय वर्मा के द्वारा पत्र जारी करके प्राचार्य को निलम्बित कर दिए है।

स्कूल से नदारत रहे प्राचार्य

जानकारी के तहत मंगलवार को जांच टीम मार्तण्ड स्कूल क्रमांक-2 पहुंची थी। इस दौरान प्राचार्य स्कूल से नदारत पाए गये थे। इतना ही नही उनका मोबाईल भी लगातार स्वीचऑफ बताया जा रहा है। जिसके चलते जांच टीम ने स्कूल के लगभग 30 लोगो से इस सबंध में बयान दर्ज किए। बयान में ऑडियो की पुष्टि की गई थी। जिसके चलते जांच टीम ने अपनी रिर्पोट तैयार करने के साथ ही आयुक्त लोक शिक्षण को भेजी थी।

छात्रा को बुला रहे थें प्राचार्य

ज्ञात हो कि प्राचार्य और छात्रा के बीच बातचीत का एक ऑडियो शोसल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। इसमें प्राचार्य छात्रा को अकेले में स्कूल बुला रहे थें। प्राचार्य छात्र को ब्लैकमेल करते हुए सुनाई दिए। छात्रा भी किसी बात को माता-पिता को जानकारी न देने के बदले उनकी हर मांगों को पूरा करने की बात कहते हुए सुनाई दे रही है। ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। रीवा से लेकर भोपाल तक इस ऑडियो की गूंज सुनाई दी।

छात्रा थाना में की शिकायत

खबरो के तहत स्कूल की छात्रा ने विश्वविद्यायल थाना में अपने परिवार वालों के साथ पहुच कर शिकायत भी दर्ज करवाई है। वही मामले को लेकर एसपी रीवा नवनीत भसीन ने भी जानकारी ली है।

Next Story