रीवा

रीवा में गला दबा कर युवक की हत्या कर नाक भी काटी, संदेही पुलिस हिरासत में

Rewa MP News
x
Murder in Rewa: पुलिस द्वारा हत्या के संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

MP Rewa News: जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत लोहदवार गांव में युवक का शव पाया गया। अज्ञात आरोपियों द्वारा युवक की हत्या गला दबा कर की गई है, युवक की नाक भी कटी हुई थी। पुलिस इस मामले में तीन संदेहियों को भी अपनी हिरासत में लिया है। युवक के शव को पीएम के लिए रायपुर कर्चुलियान स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। पुलिस द्वारा हत्या के संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

बताया गया है कि लोहदवार निवासी अंबिका पटेल पुत्र राजमणि पटेल 25 वर्ष का शव गांव के तालाब के समीप आम के पेड़ के नीचे देखे जाने की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची रायपुर कर्चुलियान पुलिस के साथ ही एफएसएल टीम द्वारा मौका मुआयना कर जांच की गई। इस दौरान युवक की हत्या से संबंधित आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। युवक की हत्या गला दबा कर की गई है। इसके अलावा युवक की नाक भी काट दी गई है। युवक की हत्या किसने और क्यों कि इस बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस द्वारा हत्यारों के साथ ही हत्या का कारण पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। माना जा रहा है कि शीघ्र ही हत्यारे पुलिस की पकड़ में होंगे।

ग्रामीणों ने कर दिया चक्काजाम

परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का संदेह गांव के ही कुछ युवकों पर लगाते हुए इसकी शिकायत पुलिस से की। आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम की स्थिति निर्मित कर दी। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसडीओपी व्हीपी सिंह और थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र यादव की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया, ग्रामीणों ने चक्काजाम हटा लिया। गौरतलब है कि चक्काजाम लगे होने के कारण यहां तकरीबन एक घंटे तक आवागमन पूरी तरह से ठप्प रहा।

शाम से था लापता

युवक अंबिकी बीती शाम अपने घर से निकला था। लेकिन देर रात तक जब युवक अपने घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बताते हैं कि परिजनों ने युवक की काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। सुबह युवक की हत्या किए जाने की सूचना परिजनों को मिली।

वर्जन

लोहदवार गांव में युवक की गला दबा कर हत्या किए जाने की घटना हुई है। पुलिस ने संदेहियों को अपनी हिरासत में लिया है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। युवक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पुष्पेन्द्र यादव, थाना प्रभारी रायपुर कर्चुलियान

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story