रीवा

रीवा के अस्पताल में बच्चे को जन्म देने के बाद युवती ने कर दिया बड़ा कांड, तलाश में जुटी पुलिस

रीवा के अस्पताल में बच्चे को जन्म देने के बाद युवती ने कर दिया बड़ा कांड, तलाश में जुटी पुलिस
x
रीवा के गांधी अस्पताल में बच्चे को जन्म देने के बाद युवती हुई लापता.

रीवा। बच्चे को जन्म देने के बाद एक अविवाहित युवती उसे गांधी मेमोरियल अस्पताल में छोड़ कर लापता हो गई। इसकी जानकारी अस्पताल प्रबंधन को लगी तो उनके होष उड़ गए और आनन-फानन में पहले तो अस्पताल कर्मी बच्चे के मां की तलाश करते रहे और जब उसका कहीं पता नही चला तो पुलिस को इसकी सूचना दिए है।

एक दिन पूर्व भर्ती हुई थी मां

अस्पताल प्रशासन की माने तो एक अविवाहित युवती को सोमवार की शाम अस्पताल में प्रसूता वार्ड में भर्ती किया गया था। जंहा उसने एक शिशु का जन्म दिया। सुबह वह अस्पताल से लापता पाई गई है। वार्ड के लोग जन्में बच्चे को अकेला देखा उसके मां की तलाश करते रहे, लेकिन उसका कोई पता नही चला।

नर्सरी में की गई भर्ती

अस्पताल में जन्में बच्चे का स्वास्थ परीक्षण करने के बाद डॉक्टरों ने उसे बाल्य शिशु रोग विभाग के नर्सरी में भर्ती किए है। जंहा शिशु की देखभाल अस्पताल स्टाफ कर रहा है। वही पसूता का जो पता अस्पताल के रिकार्ड में दर्ज है वह रीवा जिले के सिरमौर क्षेत्र का है। जिसके चलते बच्चे के मां की तलाश करने के लिए सिरमौर थाना की पुलिस को सूचना दी गई है।

वर्जन

एक अविवाहित युवती को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसने एक शिशु का जन्म दिया है। बच्चे के मां और परिजनों को कोई पता नही है। पुलिस को सूचना दी गई है।

डॉक्टर यत्नेश त्रिपाठी, उपअधीक्षक एसजीएमएच रीवा

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story