रीवा

रीवा में CEO के बाद अब बिजली अधिकारी से मारपीट, AE को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

Rewa MP News
x
रीवा के तराई क्षेत्र त्योथर सब डीविजन के एई को ग्रामीणों ने बंधक बना कर किए मारपीट

Rewa MP News: इन दिनों रीवा के अधिकारियों के लिए ग्रह-नक्षत्र विपरीत नजर आ रहे है। सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओ के साथ मारपीट का मामला शांत अभी शांतहुआ था कि बिजली विभाग के अधिकारी के साथ ग्रामीणो के द्वारा मारपीट करके बंधक बनाए जाने का मामला 24 घंटे के अंदर ही सामने आ गया है। बिजली अधिकारी के साथ मारपीट एवं बंधक बनाए जाने का यह मामला रीवा जिले के तराई अंचल के चाकघाट थाना अंतर्गत अमाव चिल्ला गांव का है।

पुलिस ने कराया मुक्त

जानकारी के तहत त्योंथर विद्युत विभाग के सहायक यंत्री गंगनेश अपौरिया के साथ चिल्ला गांव में मारपीट करके उन्हे ग्रामीणो ने बंधक बना लिया था, जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह सहित चाकघाट एवं आसपास के थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बिजली विभाग के एई गगनेश अपौरिया को ग्रामीणों से मुक्त कराकर थाने ले आई। वहीं सहायक यंत्री के साथ घटी घटना की जानकारी लगते ही त्योंथर डीई सुशील यादव ,चाकघाट, कटरा, त्योंथर जेई सहित विद्युत विभाग का अमला चाकघाट थाना पहुंच गया।

ट्रांसफार्मर को लेकर विवाद

अब तक विवाद को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके तहत बुधवार को त्यौथर सब डीविजन के एई गगनेश अपौरिया भ्रमण के लिए रायपुर सोनौरी जा रहे थें। वे अमाव चिल्ला गांव में ट्रांसफार्मर ले जा रहे ग्रामीणो की फोटो लेने लगे, जिस पर ग्रामीण उन पर टूट पड़े। बताया जा रहा है कि अमाव चिल्ला गावं में ट्रांसफार्मर बदला जा रहा था, तो वही समीप के गांव अंतरैला में जले ट्रांसफार्मर को बदलने के लिए ग्रामीण दबाब बना रहे थें। जिसके बाद विवाद हो गया।

एक आरोपी गिरफ्तार

बिजली अधिकारी के साथ मारपीट मामले में पुलिस ने आरेपी अरुण गौतम को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके साथी फरार हो गए है। पुलिस बिजली अधिकारी के बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

अधिकारियो ने बंद की बिजली

इसी बीच मिली जानकारी के अनुसार एई से मारपीट और बंधक बनाए जाने के मामले से आक्रोशित एमपीईबी के अधिकारियों और कर्मचारियों ने त्योथर सबडिवीजन के क्षेत्र की लाइट को बंद कर दी है। अब पुलिस अधिकारी इस मामले को सुलझाने में लगे हुए है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story