2021/03/COLLECTOR_REWA.jpg

कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने सड़क पर उतरा प्रशासन, चालान काटने के दौरान देते रहे परिचय : REWA NEWS 

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
04 Apr 2021

कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने सड़क पर उतरा प्रशासन, चालान काटने के दौरान देते रहे परिचय : REWA NEWS 

रीवा (REWA NEWS) : कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने शहर के मुख्य बाजार शिल्पी प्लाजा, कोठी कंपाउंड सहित शहर के चप्पे चप्पे में कलेक्टर इलैया राजा टी (Collector Ilaiya Raja T) , एसपी राजेश सिंह ने भ्रमण करके बिना मास्क पहनकर घूम रहे लोगो का चालान कटवाया वही अनावश्य रूप से भीड़ लगाकर एकत्रित लोगो को घर में रहने की समझाइश दी ।

अधिकारियों के मैदान में उतरते ही शहर में भीड़ लगाकर एकत्रित लोग इधर उधर छोटे रास्ते से भागते नजर आए तो वही चालान कराने के दौरान कई लोग सरकारी मुलाजिम सहित पुलिसकर्मी होने का परिचय भी देते रहे । हालाकि अधिकारियों ने नियम का हवाला देकर ऐसे लोगो के भी चालान कटवाए है । साथ ही उन्हें समझाइश दी है की कोरोना गाइडलाइन का पालन करे, मास्क पहने, सोशल डिस्टेंस का पालन करे, तथा जरूरी काम से ही बाहर निकले ।

इस दौरान अधिकारियों ने व्यापारियों को सख्त लहजे में निर्देश दिए है की कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वो स्वयं नियम का पालन करे और दुकान पहुंचने वाले ग्राहकों को नियम का पालन कराने के बाद ही समान की बिक्री करे। ऐसा ना करते हुए पाए जाने पर संबंधित व्यापारियों के खिलाफ करवाई की जायेगी ।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER