रीवा

रीवा के इन फरार मोस्ट वांटेड आरोपियों पर ADG ने घोषित किया 30 हजार का ईनाम

रीवा के इन फरार मोस्ट वांटेड आरोपियों पर ADG ने घोषित किया 30 हजार का ईनाम
x
रीवा ADG केपी वेंकाटेश्वर राव ने फरार बदमाशों की सूची जारी करते हुए सूचना देने एवं पकड़वाने वाले को ईनाम देने की घोषणा की है.

रीवा। संगीन अपराधों में लिप्त फरार बदमाशों की धर पकड़ करने के लिए पुलिस अधिकारी इन दिनों सख्त हो गए है। स्वयं रीवा जोन के एडीजी केपी वेंकाटेश्वर राव ने उन पर ईनाम घोषित करके आरोपितों को सलाखों के पीछे पहुचाने की तैयारी कर ली है। बताया गया है कि घोषित किया गया ईनाम बदमाशों की सूचना देने एवं उनकी धर पकड़ करवाने वालों को दिया जाएगा।

हत्या के प्रयास जैसे दर्ज अपराध

ईनाम को लेकर रीवा जोन के एडीजी कार्यालय से आदेश जारी कर दिया गया है। आदेश में यह कंहा गया है कि ईनाम प्रदान के संबंध में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रीवा जोन का निर्णय अंतिम होगा। बताया जा रहा है कई बदमाशो पर हत्या के प्रयास सहित अन्य संगीन अपराध दर्ज है और वे लम्बे समय से फरार चल रहे है।

इन पर घोषित हुआ ईनाम

-रीवा एडीजी ने जिन फरार आरोपियों पर ईनाम घोषित किया है उनमें हत्या के प्रयास में फरार आरोपी घोघर निवासी आरिफ पिता गुड्डा पर 30 हजार के ईनाम की घोषणा की गई है।

-इसी तरह बिछिया बदरांव कहरान टोला के निवासी फरार आरोपी रवि कुमार सोंधिया उर्फ वेनी पिता शिवानंद सोंधिया की गिरफ्तारी पर 30 हजार रूपये पुरस्कार की घोषणा की है।

-गोविंदगढ़ के ग्राम टीकर जकीरा टोला के निवासी फरार स्थायी वारंटी राजेश कुमार पिता रामपाल दुबे की गिरफ्तारी पर 30 हजार रूपये की ईनाम की घोषणा की है।

-घोघर कबाड़ी मोहल्ला के निवासी फरार आरोपी धनेश गुजराती की गिरफ्तारी पर 30 हजार रूपये ईनाम की घोषणा की है।

-जवा के ग्राम नीवा के निवासी फरार आरोपी शैलेन्द्र सिंह पिता जगजीवन सिंह की गिरफ्तारी पर 30 हजार रूपये की ईनाम की घोषणा की है।

-निपनिया निवासी फरार आरोपी मेहरबान उर्फ मैक्स पिता गब्बर की गिरफ्तारी पर 30 हजार रूपये की ईनाम की घोषणा की है।

Next Story