रीवा

रीवा में महिला के गले से चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, अवैध शराब पर भी पुलिस ने की कार्रवाई

Sanjay Patel
9 Oct 2023 7:47 AM GMT
रीवा में महिला के गले से चेन छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार, अवैध शराब पर भी पुलिस ने की कार्रवाई
x
Rewa News: एमपी के रीवा में पुलिस द्वारा दो कार्रवाईयां की गईं। महिला के गले से चेन छीनने वाले आरोपी को जहां पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तो वहीं स्कूटी से शराब की खेप ले जा रहे युवक को भी दबोचा गया है।

एमपी के रीवा में पुलिस द्वारा दो कार्रवाईयां की गईं। महिला के गले से चेन छीनने वाले आरोपी को जहां पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तो वहीं स्कूटी से शराब की खेप ले जा रहे युवक को भी दबोचा गया है। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के निर्देशन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर एवं नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में थाना विश्वविद्यालय पुलिस द्वारा महिला के गले से चेन छीनने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल।

बाइक सवार बदमाशों ने खींच ली थी चेन

फरियादिया श्रीमती सरिता सिंह पत्नी कुलभूषण सिंह 38 वर्ष निवासी संजीवनी अपाटमेंट तिलक नगर रीवा की मॉडल स्कूल के पास से दो अज्ञात बाइक सवार व्यक्तियों ने इसके गले से सोने की चेन खींच कर फरार हो गये थे। सूचना पर थाना विवि में धारा 356, 379 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। प्रकरण की विवेचना के दौरान घटना स्थल के आस पास के सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर 2 अज्ञात बाइक सवार व्यक्तियों के फोटो प्राप्त कर आरोपियों की पता तलाश की गयी। मुखबिर की सूचना पर आरोपी शमशेरा उर्फ इसहाक सिददीकी को दस्तयाब किया जाकर पूछताछ में अपने साथी सादाब खान निवासी बिछिया के साथ 28 सितम्बर को फरियादिया के साथ घटना घटित करना स्वीकार किया है।

शराब की ले जा रहे थे खेप

रीवा में नशे के खिलाफ जारी विशेष अभियान के तहत स्कूटी से शराब का परिवहन करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी सिटी कोतवाली निरीक्षक रूपलाल उईके द्वारा अपनी पुलिस टीम के साथ 7 जुलाई को मुखबिर की सूचना मिली कि 2 व्यक्ति बिछिया से गोविंदगढ़ की ओर भरी मात्रा में शराब की खेप ले जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा बिछिया के पास नाका बंदी कर शराब की खेप ले जा रहे आरोपी जो पुलिस को देखकर भागने लगे जिसमें से एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया एवं 1 आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया, जिसमें आरोपी ने अपना नाम शुभम तिवारी पुत्र राममणि तिवारी निवासी निवासी जोरी का होना बताया एवं भागने वाले आरोपी का नाम अमन कुशवाहा निवासी महाजन टोला रीवा का होना बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी के पास देशी एवं अंग्रेजी के भारी मात्रा में अवैध शराब मिलने पर से आरोपी एवं उसके साथी के खिलाफ थाना सिटी कोतवाली में अपराध क्रमांक 748/2023 धारा 34बी आबकारी एक्ट अपराध पंजीबद्ध किया जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। मामले का एक आरोपी अमन कुशवाहा की पुलिस द्वारा पता तलाश की जा रही है।

Next Story