रीवा

रीवा: श्रमिक पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी पकड़ाए, आरोपियों में युवक सहित दो नाबालिग

Singrauli
x
Rewa News: श्रमिक पर चाकू से हमला करने वालो को रीवा पुलिस ने पकड़ लिया है।

Rewa MP News: रीवा सिविल लाइंस थाना अंतर्गत पुराना स्टैण्ड के समीप बीती श्रमिक पर चाकू से हमला करने में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों में युवक सहित दो नाबालिग है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

बताया गया है कि अंतरैला निवासी रिंकू मिश्रा श्रमिक का कार्य करता है। रविवार की रात वह पुराना बस स्टैण्ड के समीप किसी का इंतजार कर रहा था। इसी दरमियान वह जय स्तंभ कर तरफ जाने लगा। अचानक समाने से तीन की संख्या में आए आरोपियों ने अंधेरी जगह पर श्रमिक को रोक कर उससे पैसे मांगने शुरू कर दिए। श्रमिक ने जब पैसे देने से मना किया तो आरोपियों ने उस पर चाकू से तीन वार कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चले गए। इस दौरान आरोपी युवक के पास मौजूद चार चौ रूपए भी छीन कर अपने साथ ले गए थे।

पुलिस को लहूलुहान मिला था श्रमिक

देर रात पुलिस को सड़क किनारे श्रमिक लहुलुहान अवस्था में पड़ा मिला था। पुलिस द्वारा श्रमिक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। बताया गया है कि यहां भर्ती श्रमिक की हालत सामान्य बनी हुई है।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस ने घटना स्थल के समीप लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदेही पुलिस को नजर आए। संदेहियों को थाने लाने के बाद जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने घटना की बात स्वीकार कर ली।

वर्जन

श्रमिक पर चाकू से हमला करने में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों में दो नाबालिग है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

हितेन्द्रनाथ थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story