रीवा

रीवा: नदी किनारे पार्टी करते मिले लूट के आरोपी, पुलिस ने की रासुका की कार्रवाई

Anuppur MP News
x
Rewa MP News: सिटी कोतवाली पुलिस ने जेल से छूटने के बाद लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rewa MP News: सिटी कोतवाली पुलिस ने जेल से छूटने के बाद लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को उस वक्त गिरफ्तार किया जब आरोपी नदी किनारे पार्टी कर रहे थे। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। पकडे़ गए तीन आरोपियों में से पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है गत दिवस ही आरोपी जेल से रिहा हुए थे, अब फिर से आरोपी जेल चले गए हैं।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि उमरिया जिले के मानपुर का निवासी बच्चेलाल केवट पुत्र सुखसेन केवट 25 वर्ष शहर में किराए का मकान लेकर रहता है। युवक एक लाइट की दुकान में काम करता है। गत दिवस युवक दुकान से अपने घर जा रहा था। रास्ते में अचानक पीछे से आए बदमाशों ने युवक को धक्का दे दिया। जिसके कारण युवक नीचे गिर गया। जिसके बाद आरोपी युवक के पास मौजूद मोबाइल और 500 रूपए छीन कर भाग गए। फरियादी युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 379, 356 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ दिन पूर्व जेल से छूट कर आए तीन बदमाशों की गतिविधियां संदिग्ध है। सूचना मिलने पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को नदी के किनारे से पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी नदी किनारे दारू पार्टी में व्यस्त थे। पूछताछ में आरोपियों ने लूट की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल और रूपए बरामद कर लिया है।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें अब्दुल रमजान उर्फ सुल्तान मिर्जा, जयंत चिकवा दोनो निवासी चिकान टोला और सोनू उर्फ तनवीर अंसारी तरहटी शामिल है।

जिला बदर का आरोपी

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों शामिल अब्दुल उर्फ सुल्तान मिर्जा के खिलाफ थाने मे 30 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। चार माह पूर्व आरोपी को जिला बदर किया गया था। लेकिन जिला बदर का उल्लंघन करते हुए युवक यहीं घूम रहा था। इसी कारण से आरोपी सुल्तान के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story