रीवा

रीवा में युवक की मौत पर हत्या का आरोप, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Rewa MP News
x
Rewa MP News: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत रतहरा नहर के समीप बीते दिवस ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया।

Rewa MP News: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत रतहरा नहर के समीप बीते दिवस ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया। ग्रामीण युवक की मौत पर हत्या का संदेह जताते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। चक्काजाम लगे होने के कारण यहां तकरीबन एक घंटे तक आवागमन ठप्प रहा। मौके पर पहुंचे सीएसपी सच्चिदानंद, तहसीलदार आरपी त्रिपाठी और थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी की समझाइस के बाद ग्रामीण मान गए।

बताया गया है कि विवि थाना के बेलहा पोखरी टोला निवासी मुनेश को सड़क पार कर रहा था। इसी दरमियान उधर से तेज रफ्तार बाइक ने युवक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण मुनेश बुरी तरह से घायल हो गया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग

बताया गया है कि ग्रामीणों ने युवक की मौत पर गांव के ही नीरज कोल पर हत्या संदेह जताते हुए हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग कर रहे थे। हत्या का प्रकरण दर्ज करने और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने निष्पक्ष जांच और कार्रवाई का आश्वासन ग्रामीणों को दिया। आश्वासन क के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम हटा दिया।

संदेही से की पूछताछ

पुलिस की माने तो पुलिस ने हत्या के संदेही युवक को अपनी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। संदेही द्वारा हत्या की बात तो स्वीकार नहीं की गई, लेकिन बाइक की ठोकर से युवक के घायल होने की बात पुलिस को कही। पुलिस की माने तो संदेही ने युवक की हत्या की है या नहीं इसका पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

वर्जन

युवक की मौत पर हत्या का संदेह जताते हुए ग्रामीणों ने चक्काजाम लगा दिया। युवक की हत्या हुई है या नहीं इसका पता तो पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही चल पाएगा। समझाइस के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम हटा लिया।

विद्यावारिध तिवारी, थाना प्रभारी विवि

Next Story