रीवा

रीवा: युवती के साथ मारपीट का आरोपी यूपी से गिरफ्तार, मऊगंज थाना प्रभारी ससपेंड, एएसपी करेगें जांच

People came on road due to electricity problem, Rewa-Sirmaur road was disrupted for hours
x

Rewa News - Rewa Riyasat

Rewa Mauganj News: मऊगंज थाना क्षेत्र में युवती के साथ मारपीट का आरोपी यूपी से गिरफ्तार, लापरवाही करने वाली टीआई ससपेंड

रीवा। रीवा ही नही बल्कि पूरे प्रदेश को झकझोर देने वाला प्रेमिका पिटाई का मामला सुर्खियो में है। तो वही पुलिस इस मामले के मुख्य आरोपी पंकज त्रिपाठी निवासी ढ़ेरा थाना मउगंज को उत्तर-प्रदेश के मिर्जापुर जिले से घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से मउगंज पुलिस मारपीट मामले में पूछताछ कर रही है। ज्ञात हो इस मामले में मारपीट का वीडियों बनाने एवं वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार किया था।

क्या है मामला

बताया गया है कि जिले के मऊगंज निवासी युवक का काफी लंबे समय से एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक और युवती ने साथ जीने और मरने की कसमें खाई। साथ ही युवक ने युवती को शादी करने का आश्वासन भी दिया था। लेकिन जब भी युवती शादी की बात करती तो युवक टाल-मटोल करता। अब धीरे-धीरे युवक के बेवफा होने का अंदेशा युवती को होने लगा। युवती को अपने प्रेमी की बेवफाई का इतना डर सताने लगा कि वह बिना कुछ सोचे-समझे युवत के गांव पहुंच गई। युवक ने जब युवती को अपने घर में देखा तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। इसके बाद युवती ने युवक के परिवार सालों को पूरी कहानी बताते हुए शादी का प्रस्ताव तक दे डाला।

रास्ते में पीटा

बताया गया है कि युवती के घर पहुंचने के बाद युवक द्वारा युवती को घर छोड़ने की बात कह कर अपने साथ ले जाने लगा। रास्ते में युवक ने युवती की लात-घूंसो से बेदम पिटाई कर दी। गौरतलब है कि युवक द्वारा पिटाई किए जाने से युवती अचेत हो गई। ग्रामीणों को जब युवक द्वारा युवती की पिटाई किए जाने का पता चला तो उन्होने इसका विरोध किया। साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा युवती को सिविल अस्पताल मऊगंज ले जाया गया।

टीआई ससपेंड

युवती मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में मउगंज की थाना प्रभारी श्वेता मोर्य को पुलिस कप्तान नवीन भसीन ने निलंबित कर दिया है और उन्हे पुलिस लाइन अटैच कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका का मामला दो दिन पूर्व मउगंज थाना पहुचा था। पुलिस कप्तान भसीन ने बताया कि महिला अपराध मामले को लेकर कार्रवाई करने में टीआई की लापरवाही सामने आई है। जिसके चलते उन्हे ससपेंड किया गया है।

एएसपी करेगें जांच

पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच मउगंज एडिशन एसपी को सौपी गई है। उनकी जांच रिर्पोट के आधार पर अगली कार्रवाई तय की जाएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story