रीवा

रीवा से किशोरी का अपहरण कर इंदौर में दुष्कृत्य करने वाला आरोपी गिरफ्तार, गया जेल, जानें कैसे पकड़ में आया आरोपी

Rewa MP News
x
MP Rewa News: 15 दिन पूर्व किशोरी के परिजनों द्वारा उसके गुमशुदगी की शिकायत थाने में की गई थी।

MP Rewa News: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर इंदौर के पीतमपुरा में दुष्कृत्य किया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक के चंगुल से किशोरी को मुक्त करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 363, 364, 376 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है। यह मामला जिले के मनगवां थाने का बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि 15 दिन पूर्व किशोरी के परिजनों द्वारा उसके गुमशुदगी की शिकायत थाने में की गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। लेकिन आरोपी का पता नहीं चल पा रहा था। इसी कड़ी में गत दिवस पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी किशोरी के साथ इंदौर के पीथमपुर में छिपा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम इंदौर के पीथमपुर भेजी। जहां से पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। पुलिस द्वारा आरोपी और किशोरी को अपने साथ रीवा ले आईं।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने बताया आरोपी सुमित पटेल पुत्र नरेश पटेल निवासी मनगवां विगत दिवस किशोरी को बहला-फुसला कर अपने साथ इंदौर ले गया। जहां एक किराए के मकान में आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कृत्य किया।

सायबर सेल की रही अहम भूमिका

पुलिस ने बताया कि आरोपी का पता लगाने के लिए सायबर सेल की भी मदद ली गई। सायबर सेल टीम द्वारा आरोपी के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर आरोपी का पता लगाया गया। आरोपी की लोकेशन के बारे में पता चलते ही पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ लिया।

वर्जन

किशोरी का अपहरण कर दुष्कृत्य करने के आरोपी को पुलिस ने इंदौर के पीथमपुर से पकड़ लिया है। आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

जेपी पटेल थाना, थाना प्रभारी मनगवां

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story