रीवा

रीवा की छोटी पुल में आए दिन हो रहे हादसेः तेज रफ्तार बोलेरो पलटी, बाल-बाल बचा चालक

Sanjay Patel
28 Aug 2023 2:13 AM GMT
रीवा की छोटी पुल में आए दिन हो रहे हादसेः तेज रफ्तार बोलेरो पलटी, बाल-बाल बचा चालक
x
Rewa News: एमपी के रीवा स्थित छोटी पुल के छोर में एक अंधा मोड़ है, जो ब्लैक स्पाट बन कर उभरता जा रहा है। आये दिन यहां पर सड़क हादसे हो रहे हैं।

एमपी के रीवा स्थित छोटी पुल के छोर में एक अंधा मोड़ है, जो ब्लैक स्पाट बन कर उभरता जा रहा है। आये दिन यहां पर सड़क हादसे हो रहे हैं। लेकिन पुलिस व प्रशासन की इस पर अब तक नजर नहीं पड़ी है। ताजा घटना गत देर रात्रि घटित हुई। तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई है। हादसे में चालक बाल-बाल बच गया है।

मोड़ में वाहन हुआ अनियंत्रित

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कुछ लोग बोलेरो क्रमांक यूपी 78 एफडी 8997 में सवार होकर रीवा शहर में प्रवेश किए। वह टोल बचाने के चक्कर में रीवा बाईपास की जगह मॉडल रोड को चुने। रात में तेज रफ्तार वाहन चोरहटा की ओर जाने लगा। जैसे ही बोलेरो पुराना बस स्टैंड क्रॉस कर छोटी पुल पहुंची। वैसे ही ढेकहा छोर की ओर अंधे मोड़ में अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीर रुके और बोलेरो में फसे लोगों को मशक्कत कर बाहर निकाला गया। गनीमत की बात यह रही कि इस हादसे में किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई। रविवार की सुबह क्रेन के माध्यम से बोलेरो को सीधा कराया गया।

आये दिन हो रहे हादसे

यहां पर यह बता दें कि छोटी पुल के अंधे मोड़ में आये दिन हादसे हो रहे हैं। इसी स्थान पर कुछ दिन पहले ही एक ट्रक पलट गया था। जबकि एक ट्रक डिवाइडर से टकरा गया था। इतना ही नहीं दिन के वक्त कई बार ऑटो पलटने की घटनाएं भी यहां पर घटित हो चुकी है। कुल मिलाकर इस जगह को एक्सीडेंट का ब्लैक स्पाट कहा जा सकता है। लेकिन इसके लिये कोई उपाय अब तक नहीं किये गये हैं। मोड़ होने और वाहनों की अनियंत्रित स्पीड भी हादसे की वजह बन रही है। किन्तु लोगों द्वारा इससे सबक नहीं लिया जा रहा है।

Next Story