रीवा

रीवा में शराब पार्टी के बाद घूमने निकले 3 दोस्तों के साथ हादसा! बैक करते समय कुएं में गिरी कार, एक की मौत

रीवा में शराब पार्टी के बाद घूमने निकले 3 दोस्तों के साथ हादसा! बैक करते समय कुएं में गिरी कार, एक की मौत
x
रीवा जिले के सिरमौर थानाक्षेत्र के बदरांव गौतमान में एक कार कुएं में गिर गई, जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई।

Rewa Road Accident News: रीवा जिले के सिरमौर थानाक्षेत्र के बदरांव गौतमान में एक कार कुएं में गिर गई, जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई। मृतक अपने दो अन्य दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर घूमने के लिए निकला हुआ था, जिसके बाद उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

कार इस कदर कुए में डूबी हुई थी कि उसे बाहर निकालने के लिए घंटों लग गए। कुएं से मोटर लगाकर पानी निकाला गया और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया, जिसमें एक युवक का शव बरामद हुआ है।

कैसे हुआ हादसा?

घटना के संबंध में सिरमौर थाना प्रभारी आरएस बागरी ने बताया कि बुधवार की शाम 6 बजे अतुल गौतम पुत्र शिवेन्द्र गौतम (25) निवासी बदरावं गौतमान टोला अपने दो अन्य साथी विकास गौतम और विकास मिश्रा के साथ कार क्रमांक RJ 09 CC 3416 में सवार होकर पहले रीवा गए। इसके बाद सिरमौर स्थित एक डामर प्लांट में तीनों ने शराब और बीयर की पार्टी की।

शराब पार्टी करते हुए काफी रात हो गई, रात एक बजे के लगभग तीनों उमरी मोड़ की ओर घूमने आए। इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर एक खंभे से टकरा गई और खेत में घुस गई।

खेत में कार के घुसने के बाद डर की वजह से अतुल के दोनो साथी कार से उतर गए एवं उसे बैक करवाकर वहां से निकालने की जुगत में जुट गए, लेकिन अतुल ने बैक करते वक्त तेज एक्सीलेटर ले लिया, जिसके चलते कार तेज रफ्तार में सीधे समीप के कुएं में समा गई।

घटना के बाद विकास गौतम और विकास मिश्रा ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया, जिससे आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और कार को कुएं से निकालने के प्रयास में जुट गए। कुएं में पानी अधिक होने की वजह से उसमें मोटर लगाकर पानी निकाला जाने लगा। लेकिन इस प्रक्रिया में काफी समय लग गया।

इसके बाद पुलिस ने रीवा से क्रेन मंगवाया और बड़ी मशक्कत के बाद कार को कुएं से बाहर निकाला, लेकिन तब तक अतुल गौतम की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया। चर्चा है कि उक्त कार सूर्यप्रकाश गौतम निवासी बदरांव के नाम से रजिस्टर्ड है। लेकिन तीनों युवाओं के ओवर डोज शराब के कारण अतुल गौतम को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ी।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story