रीवा

रीवा में हादसाः बाइक सड़क किनारे लगे संकेतक बोर्ड से जा टकराई, युवक की मौत

Sanjay Patel
26 May 2023 9:31 AM GMT
रीवा में हादसाः बाइक सड़क किनारे लगे संकेतक बोर्ड से जा टकराई, युवक की मौत
x
Rewa News: एमपी के रीवा में अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे लगे संकेतक से जा टकराई। जिससे बाइक चालक के सिर पर गंभीर चोटें पहुंची।

एमपी के रीवा में अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे लगे संकेतक से जा टकराई। जिससे बाइक चालक के सिर पर गंभीर चोटें पहुंची। हादसा घटित होने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस व 108 एम्बुलेंस को दी गई। आनन फानन में युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वैवाहिक समारोह से लौट रहा था

युवक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहा था और हादसे का शिकार हो गया। रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत त्योंथर के पास उक्त सड़क हादसा घटित हुआ। पुलिस के मुताबिक अनियंत्रित बाइक सड़क के किनारे लगे संकेतक बोर्ड से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार को गंभीर चोटें पहुंची। बताया गया है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। सोहागी पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्तगी के बाद मामले की सूचना परिजनों को दी।

युवक के सिर में आई गंभीर चोटें

संकेतक से बाइक टकराने के बाद युवक के सिर में सर्वाधिक चोटें पहुंची। मृत युवक की पहचान दिलीप बंसल 26 वर्ष निवासी बहरैचा के रूप में की गई है। दिलीप 25 मई को सहिजवार गांव से वापस लौट रहा था और रास्ते में संकेतक से उसकी बाइक टकरा गई। बाइक स्पीड में थी जिसके कारण वह अनियंत्रित हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना डॉयल 100 और 108 एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और दिलीप बंसल को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों का कहना था कि यदि युवक के सिर पर हेलमेट होता तो उसकी जान बच सकती थी। क्योंकि हादसे में सर्वाधिक चोट युवक के सिर पर पहुंची है। इसके बाद त्योंथर सिविल अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। सोहागी पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए हादसे की जांच प्रारंभ कर दी है।

Next Story