रीवा

रीवा के लाड़ली लक्ष्मी पथ में हादसा: बाइक पर बैठे छात्र को बेलगाम कार ने रौंदा, मौत

रीवा के लाड़ली लक्ष्मी पथ में हादसा: बाइक पर बैठे छात्र को बेलगाम कार ने रौंदा, मौत
x
रीवा के लाडली लक्ष्मी पथ में सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल में सवार एक स्कूली छात्र को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया।

Rewa Accident News: रविवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे रीवा शहर के लाडली लक्ष्मी पथ (Ladli Laxmi Path Rewa) में सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल में सवार एक स्कूली छात्र को तेज रफ्तार कार ने ठोकर मार दी। हादसे में घायल छात्र की संजय गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले की रिपोर्ट सिविल लाइन थाना में दर्ज करा दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। बताया गया है कि मृतक छात्र महर्षि विद्या मंदिर के प्राचार्य का पुत्र था।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सृजन रावत पुत्र बीबी रावत निवासी इंदिरा नगर रविवार को कोचिंग से आने के बाद अपने किसी सहपाठी के जन्मदिन के चलते लाडली पथ में फोटो सेशन करने गया हुआ था। जहां सभी दोस्त मिलकर फोटोग्राफी कर रहे थे। उसी दरमियान बाल भारती में पदस्थ शिक्षक श्री शुक्ला व उनका बेटा मोटरसाइकिल से गुजरे। जिन्हें सृजन ने रोक लिया।

इस दौरान दोनों मित्र आपस में बात करने लगे। जबकि मित्र के पिता लघु शंका करने के लिये चले गये। इस दौरान सृजन उनकी बाइक पर बैठ गया। जबकि उसका मित्र साइड में खड़ होकर उससे बात कर रहा था। तभी तेज रफ्तार कार वहां से गुजरी और अनियंत्रित होकर बाइक को ठोकर मार दिया। ऐसे में सृजन हवा में उछल कर सड़क पर गिर गया और घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार की सुबह पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

मां जता रही संदेह

मृतक छात्र सृजन रावत की मां के मुताबिक यह घटना नहीं बल्कि एक साजिश का हिस्सा है। उनका कहना है कि शनिवार की रात 9 से 10 बजे के आसपास जब उनका छोटा बेटा सृजन घर पर खाना खा रहा था इस दौरान उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति द्वारा धमकी आदि दी जा रही थी। जिस पर उसके बेटे ने भी आवेश में आकर कुछ बातें कहीं थी। उन्होंने संदेह व्यक्त करते हुये कहा है कि उनके बेटे को साजिश के तहत कार से ठोकर मारी गई है। पुलिस इसकी निष्पक्षता से जांच करें तो सारी सच्चाई सामने आ जायेगी।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story