रीवा

रीवा नेशनल हाईवे में हादसा, 25 फिट ओवर ब्रिज से नीचे गिरा ट्रक

rewa mp
x
रीवा के गढ़ नेशनल हाईवे में एक ट्रक ओव्हर ब्रिज से नीचे गिर कर हादसे का शिकार हो गया।

Rewa Truck Accident News: जिले के रीवा-चाकघाट नेशनल हाईवें में एक ट्रक ओवर ब्रिज से नीचे गिर कर हादसे का शिकार हो गया। घटना गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गंभीरपुर के पास की बताई जा रही है। जहां शानिवार को यह हादसा सामने आया हैं। हादसे में ट्रक और खलासी घायल हो गए है। सूचना पर पहुची पुलिस उन्हे ईलाज के लिए अस्पताल ले गई।

25 फिट नीचे गिरा ट्रक

बताया जा रहा है कि हाईवे में हुए हादसे के दौरान ट्रक ब्रिज से पलटा खाकर लगभग 25 फिट नीचे सड़क पर चित होकर गिर गया। गनीमत यह रही कि उस समय सड़क पर कोई वाहन मौजूद नहीं था। जिसके चलते किसी भी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के तहत हाइवे स्थित ओवर ब्रिज में मवेशी धमा-चौकड़ी कर रहे थे। उन्हे बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया और वह ब्रिज के उपरी हिस्से से सीधे नीचे आ गिरा। इस हादसे से आसपास के लोग में पहले तो भगदड मच गई और फिर मौके पर पहुच कर स्थानिय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मवेशियों का रहता झुंड

हाइवे सहित अन्य सड़क मार्गो में मवेशियों का झुंड बना रहता है। मवेशियों की धमाचौकड़ी के चलते अक्सर हादसे हो रहे है। कई बार मवेशी भी हादसे का शिकार हो चुके है। प्रशासन की इसे लापरवाही ही मानी जाएगी कि सड़कों पर मवेशियों को लेकर न तो कोई ठोस कदम उठाए जा रहे और न ही पशु पालकों को इस सबंध मे कोई निर्देश जारी किए जा रहे हैं। जिसके चलते आवारा मवेशी हाईवें मार्ग सहित अन्य सड़क मार्गो को अपना आराम गाह बना रहे और इससे तरह-तरह की घटनाएं हो रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story