NEWS/86-sp_office_pramod_sharma.jpg

SP Office के सामने धरना दे रहे थे Aap Party के नेता, Rewa Police ने जबरजस्ती उठाया

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
06 Jun 2021

रीवा (Rewa News) : सेमरिया विधानसभा चुनाव (Semaria Assembly Election) में आप पार्टी (Aap Party) से प्रत्याशी रहे जिला अध्यक्ष प्रमोद शर्मा (Pramod Sharma) आनंद विहार ट्रेन से रीवा (Anand Vihar to Rewa Trains)  पहुंचे और सीधे पुलिस अधीक्षक कार्यालय (SP Office) पहुंचकर अनिश्चितकालीन अनशन करने लेट गए। घटना की जानकारी लगते ही सिविल लाइन पुलिस पहुंची और उन्हें उठा ले गई, बताया जाता है कि पुलिस ने जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाई का आश्वासन दिया है।

हुआ था जानलेवा हमला 

गौरतलब है कि विगत दिनों आप पार्टी के नेता प्रमोद शर्मा के ऊपर सेमरिया में जानलेवा हमला किया गया था। जब वह मामले की शिकायत करने थाना पहुंचे तो उनके ऊपर ही सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज कर दिया गया, जिसके बाद आप नेता ने स्थानीय विधायक के पी त्रिपाठी (Local MLA KP Tripathi) के ऊपर हमला करवाने का आरोप लगाया है।

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में थे भर्ती 

घटना के बाद घायल को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल (Super Specialty Hospital) में भर्ती कर लिया गया था जहां हालत में सुधार ना होने के चलते आप नेता दिल्ली मैक्स हॉस्पिटल उपचार कराने चले गए थे। जहां से शनिवार को लौटने के बाद जैसे ही जानकारी हुई कि उनके शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है तो सीधे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और कहा कि वह अपने प्राण त्याग देंगे लेकिन यंहा से नही हटेंगे जब तक कार्यवाई नहीं होगी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आप नेता को धरने से उठा दिया ।

बताया जाता है कि उक्त मामले की जांच एसडीओपी सिरमौर पी एल परस्ते के द्वारा की जा रही है , वरिष्ठ अधिकारियों ने अपने बयान दर्ज कराने के लिए प्रमोद शर्मा से कहा है और आश्वासन दिया है कि जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाई की जाएगी।

इस दौरान श्री शर्मा ने कहा कि राजनीतिक दबाव के चलते उनके ऊपर हमला करने वालों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज नहीं की जा रही है। उनके द्वारा लगातार क्षेत्र में हो रही अवैध वसूली भ्रष्टाचार के मामलों को उठाया जा रहा था जिसके चलते स्थानीय विधायक केपी त्रिपाठी ने वसूली करने वाले अपने गुर्गों से हमला करवाया है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER