रीवा

मध्य प्रदेश विधानसभा एवं नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, संभागीय बैठक में हुई चर्चा

मध्य प्रदेश विधानसभा एवं नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, संभागीय बैठक में हुई चर्चा
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में आप पार्टी (Aam Aadmi Party) की संभागीय बैठक आयोजित हुई।

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पूरी ताकत से अगला विधानसभा एवं नगरीय निकाय चुनाव लड़ेगी। पार्टी संगठन को और मजबूत बनाया जायेगा। यह बाते पार्टी के संभागीय अध्यक्ष अमित सिंह (Divisional President Amit Singh) एवं जिला अध्यक्ष ग्रामीण प्रमोद शर्मा (District President Rural Pramod Sharma) ने पार्टी पदाधिकारियों को संभोधित करते हुए कही है।

कांग्रेस भाजपा भाई-भाई

आप (AAP) नेताओं ने कहां कि जब कांग्रेस की सरकार गिर गईं। इसके बाद बीजेपी की सरकार बनी उसने भी निकाय-चुनाव आज तक नही करा पाया हैं। दोनों पार्टियों का जनता से विश्वास हट गया हैं।

अब आप पर जनता का भरोसा

जिला अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने कहा कि जिस तरह दिल्ली (Delhi) में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ीं, कांग्रेस (Congress) जमानत तक बचा नहीं पायी,वैसे ही मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी जनता को तीसरी विकल्प के रूप में आप पर पूरा भरोसा हैं। उन्होने कहां कि दिल्ली मांडल मध्यप्रदेश में भी लाया जायेगा और बिजली-पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला यात्रा फ्री की जायेगी।

ये रहे मौजूद

शहर अध्यक्ष राजीव सिंह ने कहा कि आप लोग निराश न हो जनता की बुनियादी मुद्दों को उठाए। समीक्षा बैठक में रीवा के सेमरिया,सिरमौर, रीवा, मऊगंज के पदाधिकारियो सहित महिला जिला अध्यक्ष मंजुला सिंह, संगठन मन्त्री ऋषि सिंह, संगठन मन्त्री रवि मिश्रा, जिले के कार्यकरणी पदाधिकारी, विधानसभाओ के प्रभारी सहित अन्य उपस्थित रहे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story