रीवा

रीवा में नूडल्स खाते ही छात्रा की तबियत बिगड़ी और हो गई मौत

रीवा में नूडल्स खाते ही छात्रा की तबियत बिगड़ी और हो गई मौत
x
रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र के जरमई गांव का मामला।

रीवा। सेमरिया थाना क्षेत्र जरमई गांव में नूडल्स खाने से एक छात्रा की तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन में उसे उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। हालांकि मौत की स्पष्ट वजह क्या है, इसका पता लगाने के लिये शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

बताया गया है कि जरमई निवासी गुरुचरण साहू की 14 वर्षीय पुत्री रिया साहू कक्षा 9वीं में अध्ययनरत है। रविवार की शाम वह कोचिंग पढ़ कर वह अपने घर पहुंची और मैगी नूडल्स खाने की बात कही। जिस पर मां ने नूडल्स बनाया। जिसे खाते ही छात्रा की तबियत बिगड़ गई। उसे उल्टियां होने लगी। आनन-फानन में इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेमरिया ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन यहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। अब परिजनों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार छात्रा की मौत किन कारणों से हुई है।

फिलहाल मौत की वजह नूडल्स को बताया गया है। अस्पताल चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। जिसकी रिपोर्ट आने पर मृत्यु का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा। फिलहाल सेमरिया पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story