रीवा

रीवा के सोहागी पहाड़ में भीषण हादसा, तीन की मौत, दो घायल, सतना के मैकेनिको की टीम हुई शिकार

Umaria MP News
x
सोहागी पहाड़ पर तीन वाहनों में हुई टक्कर से तीन की मौत.

रीवा। जिले के सोहागी पहाड़ पर शुक्रवार की अलसुबह 4 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। जिससे 5 लोग वाहन के नीचे कुचल गए और उनमें से तीन लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। सूचना पर पहुची सोहागी थाना की पुलिस घायल को एम्बुलेस की मदद से ईलाज के रीवा के एसजीएमएच अस्पताल ले गई। वही घटी घटना को लेकर जांच कर रही है।

ट्रक का ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि सोहागी पहाड़ पर एक कंटेनर वाहन खराब हो गया था। जिसका मरम्मत कार्य करने के लिए 5 लोग लगे हुए थें। इसी बीच वहां से निकल रहे ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और वह सीधे कंटेनर वाहन को टक्कर मार दिया, तो वही कंटेनर सामने खड़े पिकअप वाहन से टकरा गया। तीन वाहनों के बीच में 5 लोग कुचल गए और यह दर्दनांक घटना हो गई।

सतना से पहुचे थे मैकेनिक

नेशनल हाईवे 30 के किनारे खराब पड़े कंटेनर को ठीक करने के लिए सतना से आए मैकेनिक उसमें कार्य कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस हादसे में उक्त सभी मैकेनिक शिकार हो गए है। मौके पर पहुची पुलिस मृतकों की पहचान करने के लिए पूछताछ कर रही है। सोहगी थाना प्रभारी वीसी विश्वास का कहना है कि अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे को लेकर जांच की जा रही है।

यूपी को जोड़ता है मार्ग

ज्ञात हो कि जिस सोहगी पहाड़ पर यह हादसा हुआ है। यह उत्तर-प्रदेश को जोड़ने वाला मार्ग है। जिसमे हर समय वाहनों का दबाब बना रहता है। तो वही सोहागी पहाड़ पर यह कोई पहला हादसा नही है। इसके पूर्व भी इस तरह के हादसे सामने आ चुके है। बढ़ते हादसो को देखते हुए जांच टीम ने पहाड़ पर मुआयना करके आवश्यक निर्देश भी दिए थें। इसके बाद भी पहाड़ पर हादसों में कंमी नही आ रही है।

Next Story