रीवा

रीवा के हाइवे में भीषण हादसा, ट्रक और टैंकर की हुई टक्कर, MP-UP मार्ग हुआ बाधित

रीवा के हाइवे में भीषण हादसा, ट्रक और टैंकर की हुई टक्कर, MP-UP मार्ग हुआ बाधित
x
रीवा के सोहगी पहाड़ पर हुआ भीषण सड़क हादसा.

रीवा। हादसों का स्पॉट बना जिले के सोहगी पहाड़ पर गुरूवार को भीषण सड़क हादसा हुआ हो गया। जहां हाइवे मार्ग पर ट्रक और टैंकर की टक्कर हो जाने से वाहन चालक ट्रक स्टेरिंग में फस गया। सूचना मिलते ही सोहगी पुलिस मौके पर पहुची और चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाली। उसे गंभीर अवस्था में ईलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है।

जेसीबी एवं क्रेन की ली गई मदद

बताया जा रहा है कि ट्रक के स्टेरिंग में फंसे चालक को निकालने के लिए जेसीबी एवं क्रेन की मदद ली गई। पुलिस मौके पर मशीन को बुलाया और फिर चालक मशीन की मदद से बाहर निकाला गया। जिसके चलते पुलिस का घंटो रेस्क्यू चलता रहा।

बाधित हो गया था यूपी-एमपी मार्ग

सोहगी पहाड़ पर हुए इस सड़क हादसे के चलते एमपी से यूपी के प्रयागराज को जाने वाला मार्ग घंटो बाधित रहा। जिससे वाहनों की लम्बी कतार सड़क पर लग गई। वही चालक को बाहर निकालने के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनो को हटवाया और सड़क का आवागमन पूरी तरह से बहाल करवाया।

हादसो का बना स्पॉट

ज्ञात हो कि रीवा जिले का सोहगी पहाड़ हादसों का स्पॉट बना हुआ है। जहां आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। बढ़ती दुर्घटनाओं के चलते एमपीआरडीसी के अधिकारियों ने स्थल भ्रमण करके हादसों को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए थे। जिसके तहत स्पीड ब्रेकर, एवं संकेत चिन्ह आदि बनाया गया। इसके बाद भी सोहगी पहाड़ पर हादसों में कमी नही आ रही है। वाहन चालको को इसके लिए जगरूक होना चाहिए और पहाड़ पर वाहनों को पूरी सर्तकता से वाहन निकालने चाहिए।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story