रीवा

रीवा में सूनी सड़क दिखी और चोर उठा ले गये बाइक, चोरों के हौसले बुलंद

रीवा में सूनी सड़क दिखी और चोर उठा ले गये बाइक, चोरों के हौसले बुलंद
x
Rewa News: बाइक चोरी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में जुट गई। वीडियों देखने के बाद साफ पता चलता है कि चोरां के हौसले किस तरह से बुलंद चल रहे हैं।

Rewa News: बाइक चोरी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों की तलाश में जुट गई। वीडियों देखने के बाद साफ पता चलता है कि चोरो के हौसले किस तरह से बुलंद चल रहे हैं। उक्त बाइक चोरी का मामला बिछिया थाना अंर्तगत चिरहुला कालोनी का है। बताया जाता है कि चोरी की वारदात 7 जुलाई की है लेकिन 19 जुलाई को वीडियो वायरल होने के बाद बाइक चोरी की चर्चा तेज हो गई है। वही पुलिस भी आरोपियों की तलाश में अपने मुखबीर तेज कर दिये हैं।

घर के बाहर खड़ी थी बाइक

जानकारी के अनुसार चिरहुला कालोनी में घर के बाहर खडी बाइक चोरी हो गई। जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी गई है। बताया जाता है कि स्कूटी से आये बदमाशों ने अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए बाइक का ताला खोल लिया और उसे लेकर चंपत हो गये।

चोरी की वारदात सडक पर लगे सीसीटीवी मे कैद हो गई। जिसे देखने के बाद पता चला कि स्कूटी से आये बदमाशों ने घर के बाहर खडी बाइक को टारगेट करते हुए सडक पर नजर दौडाईं। जब देखा कि सड़क सूनी है कोई दिखाई नही दे रहा तो चोरों ने बाइक का ताला तोड दिया और प्लग को डायरेक्ट कर लिया। देखते ही देखते बाइक को लेकर चंपत हो गये।

चोरी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। बिछिया थाने से मिली जानकारी के मुताबिक चोरो को पकडने के लिए पुलिस की एक टीम निगरानी कर रही हैं। जो चोरी की बाइक का पता लगाने के साथ ही अन्य चोरियों पर बराबर नजर बनाए रखेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि चोर बहुत जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होगे।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story