रीवा

विवाह से पहले उठी अर्थी, युवती का तालाब के किनारे मिला जला हुआ शव

विवाह से पहले उठी अर्थी, युवती का तालाब के किनारे मिला जला हुआ शव
x
रीवा (Rewa News) :  जिले के सोहगी थाना अंतर्गत बघेड़ी गांव में बुधवार की सुबह एक युवती का तालाब की मेढ़ में जला हुआ शव पड़े होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव की जानकारी गांव में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुचे परिजनों ने शव की पहचान कर ली है। पुलिस गर्म कायम करके घटना की जांच कर रही है।

रीवा (Rewa News) : जिले के सोहगी थाना अंतर्गत बघेड़ी गांव में बुधवार की सुबह एक युवती का तालाब की मेढ़ में जला हुआ शव पड़े होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव की जानकारी गांव में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुचे परिजनों ने शव की पहचान कर ली है। पुलिस गर्म कायम करके घटना की जांच कर रही है।

शौचक्रिया के लिये निकली थी घर से

बताया जा रहा है कि युवती घर से शौचक्रिया के लिये निकली थी। वह घर नही लौटी तो परिजन उसकी इधर-उधर तलाश करते रहे इसी बीच गांव के पास स्थित तालाब के किनारे उसकी जली हुई लाश पाई गई।
पुलिस हत्या एवं आत्महत्या को लेकर अभी उलझी हुई है। माना जा रहा है कि युवती के साथ बलात्कार करके बदमाशो ने शव को जला दिया या फिर उसने खुद को आग लगा लिया। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद ही घटना स्पष्ट होगी।

7 मई को होनी थी शादी

बताया जा रहा है कि जिस युवती का तालाब की मेड़ पर जला हुआ शव मिला है उसका विवाह तय था। आगामी 7 मई को विवाह होने वाला था। जिसके चलते तरह-तरह की घटनाओं को लेकर गांव के लोगो में चर्चा है।

Next Story