रीवा

Rewa में दूसरी बार बनाया गया 9 किलोमीटर का ग्रीन कॉरिडोर, डॉक्टर की मॉ को ईलाज के लिए ले जाया गया दिल्ली

Rewa में दूसरी बार बनाया गया 9 किलोमीटर का ग्रीन कॉरिडोर, डॉक्टर की मॉ को ईलाज के लिए ले जाया गया दिल्ली
x
Rewa में दूसरी बार बनाया गया 9 किलोमीटर का ग्रीन कॉरिडोर, डॉक्टर की मॉ को ईलाज के लिए ले जाया गया दिल्ली रीवा (Rewa News) :  मरीज को समय पर ईलाज के लिये पहुचाने, रीवा शहर में 9 किलोमीटर का ग्रीन कॉरिडोर सोमवार को बनाया गया। जंहा बीमार डॉक्टर की मॉ को ईलाज के लिये दिल्ली ले जाया गया है।

रीवा (Rewa News) : मरीज को समय पर ईलाज के लिये पहुचाने, रीवा शहर में 9 किलोमीटर का ग्रीन कॉरिडोर सोमवार को बनाया गया। जंहा बीमार डॉक्टर की मॉ को ईलाज के लिये दिल्ली ले जाया गया है।

यह दूसरा मौका है जब शहर में ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया है। इसके पहले जज को ईलाज के लिये ले जाने के समय प्रशासन के निर्देश पर पुलिस ने हवाई पट्टी तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया था।

रोकी गई शहर की ट्रैफिक

यातायात डीएसपी मनोज वर्मा ने संजय गांधी अस्पताल से चोरहटा हवाई पट्रटी तक 9 किलोमीटर की ट्रैफिक को रोका गया था। जिससे निधारित मार्ग से मरीज को लेकर एम्बुलेंस जा सके।

डॉक्टर की है माता

52 वर्षीय श्यामबती सोनी का ईलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। रिकवर न होने के कारण उन्हे दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है। रीवा प्रशासन द्वारा जंहा अस्पताल से हवाई पट्रटी तक पहुचाया गया वही एयर एम्बुलेंस से दिल्ली मरीज को ले जाया गया है। बीमार श्यामबती सोनी डॉक्टर अनुज सोनी की माता जी है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story