रीवा

रीवा में ऑटो में ले जाई जा रही 9 सौ शीशी कफ सिरप जब्त, चार आरोपी हिरासत में

रीवा में ऑटो में ले जाई जा रही 9 सौ शीशी कफ सिरप जब्त, चार आरोपी हिरासत में
x
MP Rewa News : चोरहटा पुलिस ने ऑटो में ले जाई जा रही 9 सौ शीशी कफ सिरप जब्त (Cough Syrup) की है।

MP Rewa News : चोरहटा पुलिस ने ऑटो में ले जाई जा रही 9 सौ शीशी कफ सिरप जब्त (Cough Syrup) की है। जब्त कफ सिरप की कीमत 1 लाख 35 हजार बताई गई है। पुलिस ने ऑटो में सवार चार आरोपियों को भी पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कपसा की तरफ से ऑटो में कफ सिरप की खेप लोड कर रीवा लाई जा रही है। सूचना मिलने पर चोरहटा पुलिस द्वारा मामले के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। अधिकारियों के निर्देश के बाद पुलिस ने घेराबंदी शुरू की। इसी कड़ी में जैसे ही ऑटो सांव मुख्य मार्ग के समीप पहुंची पुलिस ने ऑटो को रोक लिया। पुलिस ने जब ऑटो की तलाशी ली तो उसमें से लोड बोरियों में पुलिस को कफ सिरप की खेप मिली। गौरतलब है कि बोरियों के ऊपर जूट था। जूट के अंदर कफ सिरप की खेप।

बाइक सवार भी धराए

पुलिस ने बताया कि कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ऑटो के आगे आ रही बाइक सवार को धर दबोंचा। पूछताछ के बाद बाइक में बैठे आरोपियों ने ऑटो में लोड कफ सिरप को अपना बताया। आरोपी रीवा कफ सिरप बेचने के लिए आ रहे थे। रीवा में आरोपी कफ सिरप की खेप किसके यहां लेकर आ रहे थे इस बारे में पुलिस द्वारा पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये हैं आरोपी

पकडे़ गए आरोपियों में रवि दाहिया पुत्र सुखलाल दाहिया 28 वर्ष निवासी सांव चोरहटा, दिनेश सिंह पुत्र समरजीत सिंह 18 वर्ष खड्डा हाल ढेकहा सिविल लाइंस, आशीष सोंधिया उर्फ सोनू पुत्र सुरेश प्रसाद सोंधिया 35 वर्ष मैदानी चोरहटा, गौरव सिंह पटेल पुत्र सुरेन्द्रमणि पटेल 19 वर्ष मैदानी शामिल है। आरोपियों के पास से पुलिस ने ऑटो और बाइक भी जब्त की है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story