रीवा

रीवा में सिक्योरिटी गार्ड पर लाठी से हमला कर लूटे 7 हजार, जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP
x
Rewa MP News: रीवा के विवि थाना अंतर्गत इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप बीती रात सिक्योरिटी गार्ड पर लाठी से हमला कर 7 हजार लूटने का मामला प्रकाश में आया है।

Rewa MP News: रीवा के विवि थाना अंतर्गत इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप बीती रात सिक्योरिटी गार्ड पर लाठी से हमला कर 7 हजार लूटने का मामला प्रकाश में आया है। फरियादी सुरक्षाकर्मी द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। घायल सुरक्षाकर्मी को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में भर्ती सुरक्षाकर्मी की हालत सामान्य बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि अनूपपुर जिले का निवासी दीपक नामदेव 34 वर्ष सर्राफा दुकान में सुरक्षाकर्मी का कार्य करता है। शहर के इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में वह कंपनी द्वारा दिए गए कमरे में रहता है। बीती रात सुरक्षाकर्मी वेतन मिलने के बाद अपने घर जा रहा था। कॉलेज परिसर के समीप पहुंचते ही अचानक सामने से आए बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी से पैसे की मांग की। मना करने पर चार की संख्या में रहे आरेपियों ने घेराबंदी कर सुरक्षाकर्मी की बेदम पिटाई कर दी। इस दौरान आरोपी, सुरक्षाकर्मी के पास मौजूद 7 हजार रूपए, एटीएम कार्ड लेकर चंपत हो गए। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रात में होती हैं घटनाएं

विवि थाना क्षेत्र में पूर्व में कई बार लूट की घटनाएं घटित हो चुकी हैं। बताते हैं कि आईटीआई कॉलेज मार्ग रात के समय पूरी तरह से सुनसान हो जाता है। इसके अलावा यहां अंधेरा होने के कारण पूर्व में कई बार मोबाइल लूटने के साथ ही चेन स्नेचिंग की घटनाएं हो चुकी है। इसी प्रकार इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में भी कई घटनाएं हो चुकी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story